trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12336020
Home >>Dungarpur

Dungarpur News: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कार चालक से मारपीट और पथराव का मामला, 3 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कार चालक से मारपीट और पथराव के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. मामले की जांच की जा रही है. 

Advertisement
Accused in police custody
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jul 14, 2024, 08:39 PM IST

Dungarpur News:डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने गेंजी घाटा में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कार चालक से मारपीट करने और कार पर पथराव करने के मामले में 3 आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है.वहीं पुलिस अन्य 2 आरोपियों की तलाश कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी रिजवान खान ने बताया कि 13 जुलाई को विकास नगर निवासी प्रदीप कलाल ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि 12 जुलाई की रात वह सामान लेने के लिए कार लेकर डूंगरपुर शहर के लिए निकला था. इस  दौरान रास्ते में गेजी घाटा में 5 बदमाशों ने उसकी कार के आगे आकर कार रुकवाई और शराब के लिए पैसे मांगे. शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की. वहीं पथराव करके कार के शीशे भी तोड़ दिए. 

पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए अमरपुरा निवासी प्रकाश पुत्र दलजी डिंडोर, अजय पुत्र नाथूलाल डिंडोर ओर अल्पेश पुत्र गौतम डिंडोर को आज गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ अन्य 2 आरोपियों की भी तलाश कर रही है. 

Read More
{}{}