trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11586351
Home >>Dungarpur

Dungarpur:रणसागर तालाब के पास हादसे में घायल साले के बाद उपचाराधीन जीजा की भी मौत

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के रणसागर तालाब के पास शुक्रवार को एक निजी बस और बाइक की टक्कर मामले में घायल जीजा की भी मौत हो गई. घायल जीजा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.   

Advertisement
Dungarpur:रणसागर तालाब के पास हादसे में घायल साले के बाद उपचाराधीन जीजा की भी मौत
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 25, 2023, 05:02 PM IST

Dungarpur, Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के रणसागर तालाब के पास कल एक निजी बस व बाइक की टक्कर मामले में घायल जीजा की भी मौत हो गई. घायल जीजा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. इधर साले की भी कल उपचार के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने मृतक जीजा का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी हेमन्त चौहान ने बताया कि  मांडवा गांव निवासी 28 वर्षीय कैलाश अहारी पुत्र साधू अहारी अपने जीजा गोविंद खांट के साथ कल शादी समारोह में भाग लेने के लिए बाइक पर मांडव गांव गए थे. शादी समारोह में भाग लेने के बाद कैलाश अहारी और अपने जीजा गोविंद के साथ वापस बाइक से घर लौट रहे थे. इस दौरान दोवड़ा-डूंगरपुर मार्ग पर रणसागर तालाब के पास एक निजी बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी . 

हादसे में कैलाश और गोविंद को हाथ पैर व सिर में चोट आईं जिससे दोनो गंभीर घायल हो गए थे . 108 एम्बुलेन्स से  दोनों घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था . जहां पर उपचार के दौरान साले कैलाश अहारी की मौत हो गई थी . वहीं उसके जीजा गोविंद खांट का प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर के लिए रेफर किया गया था .

इधर बीती रात गोविन्द खांट ने भी उदयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वही गोविन्द की मौत की सुचना परिजनों को दोवडा थाना पुलिस को दी. इधर परिजन शव को उदयपुर से लेकर डूंगरपुर आये और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. आज सुबह दोवडा थाना पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Read More
{}{}