trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11647861
Home >>Dungarpur

बाइकर्स गैंग मांग रही है रात के अंधेरे में गाड़ियों को रोककर शराब पीने के पैसे, नहीं दिए तो पत्थर मारे

डूंगरपुर न्यूज: बलवाड़ा घाटी में बाइकर्स गैंग का आतंक देखने को मिल रहा है. रात का अंधेरे में गाड़ियों को रोककर शराब पीने के पैसे गैंग के लोग मांगते हैं और नहीं देने पर पत्थर से हमला कर देते हैं.  

Advertisement
बाइकर्स गैंग मांग रही है रात के अंधेरे में गाड़ियों को रोककर शराब पीने के पैसे, नहीं दिए तो पत्थर मारे
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 11, 2023, 01:10 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बलवाड़ा घाटी के पास बीती रात बाइकर्स गैंग ने खूब आतंक मचाया. बदमाशों ने गाड़ियों को रोककर शराब पीने के पैसे मांगे. पैसे देने से मना किया तो पथराव किया जिससे गाड़ियों के शीशे फूट गए. वहीं गाड़ियों में सवार लोगों से मारपीट भी की.वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश फरार हो गए . हालांकि बदमाशों की एक बाइक को पुलिस को जब्त कर लिया है .

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि लोडवाड़ा निवासी प्रभुलाल नायक पुत्र रामजी नायक की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. रिपोर्ट में प्रभुलाल नायक ने बताया की वह मेवाड़ा पीएचसी में एलडीसी है. सोमवार रात को वह ड्राइवर के साथ कार लेकर घर की ओर जा रहा था. डूंगरपुर से गामड़ी अहाड़ा रोड पर बलवाड़ा घाटी तालाब के पास 5 से 10 बाइक खड़ी थी. बाइक के पास ही मुंह पर रूमाल बांधकर कुछ बदमाश थे. बदमाश सड़क पर खड़े हो गए और जबरन उनकी कार को रुकवाया. कार ड्राइवर से शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगे. रुपए देने से मना करने बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी. 

वहीं गाड़ियों पर पत्थर मारे. इससे कार के शीशे फूट गए. इसके बाद जैसे तैसे कर वे मौके से भाग गए. वहीं पीछे से आ रही एक दूसरी कार को रोककर भी बदमाशों ने शराब पीने के पैसे नहीं देने पर पथराव किया. बदमाशों ने रास्ते में आने जाने वाली कई गाड़ियों पर पथराव किया. घटना की सूचना पर देर रात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस के आते ही बदमाश भाग गए. बदमाश एक बाइक भी छोड़कर गए. पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है. 

यह भी पढ़ेंः  नदबई में मूर्ति पॉलिटिक्स पर भड़के उप-प्रधान, नेताओं से कहा-अब नहीं होगा बर्दाश्त

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में  पीएनजी और सीएनजी की दरों में कमी, 9 अप्रैल से लागू नई दरें

पुलिस ने मामले में घटना को लेकर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. इसी रोड पर पिछले दिनों भी बाइक सवार को रोककर मारपीट ओर लूटपाट की घटना हुई थी. लेकिन उसका भी पता पुलिस नही लगा सकी है. ऐसे में लोगो में आक्रोश है.

Read More
{}{}