trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11761966
Home >>Dungarpur

Dungarpur: पथराव में मासूम के मौत के मामले में एक्शन, 3 आरोपी फिर हुए गिरफ्तार

 Dungarpur: डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने पोहरी खातुरात अस्पताल के पास पथराव में 2 साल के मासूम की मौत के मामले में फरार चल रहे 3 ओर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले 25 जून को पुलिस 3 आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है.

Advertisement
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jul 01, 2023, 06:44 PM IST

 Dungarpur: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की 24 जून को मांडवा नवाघरा निवासी विक्रम पुत्र भरत परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. विक्रम ने बताया की 23 जून को उसकी पत्नी शिल्पा के भाई की शादी होने की वजह से बारात में गए थे.बारात गोरादा से बाणिया तालाब गई थी. शादी होने के बाद विक्रम, पत्नी शिल्पा और 2 साल का इकलौता बेटा वरुण तीनों ही बाइक पर वापस घर आ रहे थे.

 पोहरी खातुरात पीएचसी के पास आते ही रास्ते में 2 बाइक लेकर 6 से 7 बदमाश खड़े थे. बदमाशों ने उनकी बाइक को रोकने का प्रयास किया.बाइक रोकते इससे पहले बदमाशो ने पत्थर मार दिया था. पत्थर मां शिल्पा के गोद में पकड़े मासूम वरुण के सिर पर लगा. बाइक भी बेकाबू होकर नीचे गिर गए। मासूम वरुण के सिर में गंभीर चोट लगी.

 वरुण को गंभीर हालत में पोहरी अस्पताल लेकर गए थे.हालत गंभीर होने पर डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए थे डॉक्टर ने जांच के बाद मासूम केके मृत घोषित कर दिया था.

थानाधिकारी मीणा ने बताया की मामले में 25 जून को हत्या के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, उन्होंने अपने अन्य साथियों के साथ वारदात करना कबूल किया था. जिस पर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी थी.

वहीं, आज चौरासी थाना पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए फरार चल रहे पोहरी खातुरात निवासी 19 वर्षीय नरेश पुत्र भोगीलाल रोत, 19 वर्षीय सुभाष पुत्र महेंद्र रोत ओर 20 वर्षीय कनकमल पुत्र रमेशचंद्र रोत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी

 

Read More
{}{}