trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11571368
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: ओवरलोड और पॉवर बाइक के खिलाफ कार्रवाई, 20 बाइक जब्त

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में ओवरलोड और पॉवर बाइक के खिलाफ डूंगरपुर पुलिस ने अभियान चला रही है, जिसमें 20 से ज्यादा पॉवर बाइक को जब्त किया है. 

Advertisement
डूंगरपुर: ओवरलोड और पॉवर बाइक के खिलाफ कार्रवाई, 20 बाइक जब्त
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 14, 2023, 01:29 PM IST

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में सड़क हादसे को रोकने के लिए ओवरलोड और पॉवर बाइक के खिलाफ डूंगरपुर पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है. कोतवाली ओर सदर थाना पुलिस की ओर से शाम ढलते ही सड़कों पर नाकाबंदी करते हुए वाहनों के चालान काटे गए. वहीं, ओवरलोड जीपों के कैरियर काटकर उतारे गए. इधर नशा कर गाड़ी चलाने वालो को गिरफ्तार भी किया गया. 

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा के निर्देश पर ओवरलोड और ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहनधारियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत शहर में तहसील चौराहा, नया चौराहा के पास नाकाबंदी कर कार्रवाई की गई. पुलिस ने तेज रफ्तार दौड़ाने वाले 20 से ज्यादा पॉवर बाइक को जब्त किया है. 

वहीं, ओवरलोड को रोकने 5 जीपों पर कैरियर लगे होने से उन्हें पकड़कर कोतवाली थाने लाई. सभी जीपों पर लगे कैरियर को उतरवाया गया. वहीं, शराब के नशे में पावर बाइक चला रहे 2 युवकों को पकड़ा है. सीआई ने बताया की पॉवर बाइक और ओवरलोड के खिलाफ उनका अभियान आगे भी जारी रहेगा. 

सदर थाना पुलिस की ओर से आसपुर रोड पर वस्सी मोड़ पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई. ऊपर गांव चौकी के हेड कांस्टेबल पोपटलाल ने बताया कि शाम के समय सड़क पर बेरिकेटिंग लगाकर वाहनों की चेकिंग की. इस दौरान 30 से ज्यादा गाड़ियों की तलाशी ली. ओवरलोड और ट्रैफिक नियम तोड़ने वाली 10 गाड़ियों के चालान बनाकर उनसे 2 हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया गया है. वहीं, बिना हेलमेट पर 2 बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. 

यह भी पढ़ेंः यहां लड़का शादी से पहले रात को जाता लड़की के कमरे के अंदर, बनाता है संबंध

यह भी पढ़ेंः SP राशि डोगरा का 8 महीने में तबादला, कुंदन कंवरिया होंगे अब डूंगरपुर के नए एसपी

Read More
{}{}