trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11810566
Home >>Dungarpur

Dungarpur: नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार, पिता के डर से बनाई अपहरण और गैंगरेप की झूठी कहानी

Dungarpur news: डूंगरपुर में नाबालिग से गैंगरेप का आरोपी युवक गिरफ्तार हो गया है. बताया जा रहा है कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया था. वहीं, इस मामले में पड़िता ने कहा है कि पिता के डर से पीड़िता ने गैंग रैप की झूठी कहानी सुनाई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Advertisement
Dungarpur: नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार, पिता के डर से बनाई अपहरण और गैंगरेप की झूठी कहानी
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Aug 04, 2023, 10:57 PM IST

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रेमी उसे बाइक पर बैठाकर ले गया था और उसके साथ रेप किया था. वहीं, पिता के डर से पीड़िता ने गैंगरेप की झूठी कहानी सुनाई थी. 

2 अगस्त को नाबालिग ने दी थी रिपोर्ट

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया की 2 अगस्त को नाबालिग ने रिपोर्ट दी थी . रिपोर्ट में बताया था की 2 अगस्त को सुबह स्कूल जाते समय कार सवार 5 लोगो ने उसका अपहरण किया था. वही उसमें से 3 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. मामले में पुलिस ने जांच शुरू की थी. इधर नाबालिग छात्रा के बयानों में बताया की वह अपने प्रेमी राज उर्फ गणेश मीणा के साथ बाइक पर गई थीं. 

पिता के डर से सुनाई झूठी कहानी

प्रेमी अकेला उसे बाइक पर बैठाकर भुवनेश्वर की पहाड़ी पर ले गया. पिता के डर से उसने कार में अपहरण कर राज मीणा समेत 2 अन्य युवकों द्वारा रैप करने की रिपोर्ट दी थी. मामले में पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी गणेश पुत्र लक्ष्मण डामोर निवासी ओडा बड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वही मामले में सुबह पीड़िता ने आत्महत्या का प्रयास किया था जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 

ये भी पढ़ें...

जेल में हुआ प्यार और हो गई प्रेग्नेंट, ऐसी थी लेडी डॉन पूजा की लव स्टोरी...

Read More
{}{}