trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11659887
Home >>Dungarpur

सगे भाई की हत्या करना चाहता था आरोपी, गफलत में कर दी दूसरे की हत्या, जानिए कैसे हुआ ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

डूंगरपुर न्यूज: युवक के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. हिस्ट्रीशीटर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने भाई को मारना चाहता था लेकिन गफलत में उसने दूसरे युवक की हत्या कर दी.  

Advertisement
सगे भाई की हत्या करना चाहता था आरोपी, गफलत में कर दी दूसरे की हत्या, जानिए कैसे हुआ ब्लाइंड मर्डर का खुलासा
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 19, 2023, 09:13 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने कनबा गांव में युवक के ब्लाइंड मर्डर मामले का आज खुलासा कर दिया है . पुलिस ने मृतक के गांव के हिस्ट्रीशीटर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का अपने सगे भाई से दुकान को लेकर विवाद चल रहा था और आरोपी अपने भाई को मारना चाहता था लेकिन अंधेरे में गफलत होने से उसने युवक की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है .

डूंगरपुर जिले के अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सुरेश सांवरिया ने बताया कि 12 अप्रैल को कनबा वेदवाड़ा गांव निवासी नगजी पुत्र गला पटेल ने रिपोर्ट दी थी . रिपोर्ट में बताया था कि 11 अप्रैल की रात को उसका 32 वर्षीय बेटा छगनलाल पानी पिलाने के लिए खेत पर गया था. वहीं सुबह उसका शव गांव के एक प्लाट में लहुलुहान हालत में पड़ा मिला था. जिसके शरीर पर चोट व घाव के निशान थे . पुलिस ने रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच की. 

जांच के दौरान कनबा वेदवाड़ा गांव निवासी जीवणलाल पुत्र केहोर पर पुलिस को संदेह हुआ. जिस पर पुलिस ने जीवण लाल को डिटेन कर उससे पूछताछ की . लेकिन पूछताछ में जीवणलाल पुलिस को भटकाता रहा . वहीं जब पुलिस ने जीवणलाल से सख्ती से पूछताछ की तो जीवणलाल ने छगन की हत्या करना कबूल किया . जिस पर पुलिस आरोपी जीवणलाल को गिरफ्तार कर लिया है .

सगे भाई को मारना चाहता था आरोपी लेकिन गलती से की छगन की हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपी जीवणलाल ने बताया कि उसके कनबा में बनी दूकान को लेकर अपने भाई कचरा पटेल को लेकर विवाद चल रहा था . विवाद में छगन उसके भाई कचरा का सहयोग करता था . जिसको लेकर जीवणलाल ने कई बार समाज से भी शिकायत की लेकिन समाज ने कोई हल नहीं निकाला . इधर 11 अप्रैल को वह रात को बाइक से नवलश्याम मार्ग से गामडी अहाडा जाने के लिए निकला था . 

इस दौरान देखा की एक व्यक्ति खेतों से प्लाट की तरफ जा रहा है . जिस पर उसे लगा की उसका भाई कचरा जा रहा है . जिस पर जीवणलाल ने पीछे से उस पर कृपाण से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी थी . लेकिन बाद में पता चला की वह उसका भाई कचरा नहीं बल्कि छगन है . वहीं हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है .

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का यह छोरा पहले बना डॉक्टर, फिर बना IAS और आज है 28 हजार करोड़ की कंपनी का मालिक

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

Read More
{}{}