trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11802998
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: चोरी के मोबाइल खरीदने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से 3 मोबाइल जब्त

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर में चोरी के मोबाइल खरीदने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपियों के कब्जे से 3 मोबाइल जब्त किए गए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
डूंगरपुर: चोरी के मोबाइल खरीदने वाले 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से 3 मोबाइल जब्त
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 30, 2023, 10:13 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने चोरी के मोबाइल खरीदने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपियों के कब्जे से चोरी के तीन मोबाइल भी बरामद किए हैं. पुलिस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

सागवाड़ा थानाधिकारी हरेंद्र सिंह सौदा ने बताया की विक्रम सिंह जाजोरिया निवासी शाहपुरा जिला जयपुर हाल रोशनी कॉलोनी सागवाड़ा ने 15 जुलाई की रात को घर से 2 मोबाइल, रुपए और आधार कार्ड चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

वहीं भगवान सिंह आरएफ जगदीश पंवार निवासी पाटन बांसवाड़ा हाल पुनर्वास कॉलोनी सागवाड़ा ने भी 15 जुलाई की रात के समय उसके घर से 2 मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मामले में पुलिस ने दोनो केस की जांच शुरू कर दी.  पुलिस ने चोरी के आरोप में प्रकाश उर्फ पका पुत्र शंकर कटारा मीणा निवासी सुराता आमली फला को गिरफ्तार कर लिया था. 

चोरी के तीन मोबाइल भी बरामद

आरोपी ने अपने एक दूसरे साथी के साथ मिलकर चोरी करना बताया. पुलिस ने पड़ताल करते हुए चोरी के मोबाइल खरीदने वाले भरत पुत्र सना भाई रावल निवासी हेलोदर थाना मालपुर गुजरात, बाबू पुत्र रूमा उर्फ रूमाल डामोर निवासी रास्ता पाल  खपेरडा पुलिस थाना धंबोला, निलेश  पुत्र रूपलाल बरंडा निवासी बिलड़ी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल भी बरामद कर लिए है. फिलहाल पुलिस तीनो ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- 

भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका

दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

Rajasthan Free Mobile Yojana: राजस्थान फ्री स्मार्ट फोन योजना की सूची में जांचे अपना नाम, जानिए स्मार्टफोन लेने की पूरी प्रक्रिया

Read More
{}{}