trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11372902
Home >>Dungarpur

Dungarpur: कोर्ट से चालानी गार्ड को धक्का देकर भागा हत्या का नाबालिग आरोपी, वकील और युवक ने पीछा कर पकड़ा

Dungarpur: डूंगरपुर जिले में हत्या के मामले में कोर्ट में पेशी पर आया एक नाबालिग आरोपी चालानी गार्ड को धक्का देकर कोर्ट परिसर से भाग गया.

Advertisement
भागा हत्या का नाबालिग आरोपी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 29, 2022, 01:37 PM IST

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में हत्या के मामले में कोर्ट में पेशी पर आया एक नाबालिग आरोपी चालानी गार्ड को धक्का देकर कोर्ट परिसर से भाग गया. कोर्ट में काम कर रहे एक वकील और पेशी पर आए एक युवक ने आरोपी का पीछा करके उसे पकड़ लिया. वहीं बाल अपचारी को चालानी गार्ड को सुपुर्द किया, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. 

राजसमंद जिले के पुलिस लाइन के चालानी गार्ड हेड कांस्टेबल दलाराम ने बताया कि किशोर संप्रेषण गृह में 17 वर्षीय एक नाबालिग आरोपी को डूंगरपुर एडीजे कोर्ट में पेशी पर लेकर आए थे. नाबालिग आरोपी के खिलाफ डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाने में 17 जनवरी 2022 को भेहणा गांव के लाला पटेल की मारपीट कर हत्या का मामला दर्ज है. वारदात के बाद आरोपी नाबालिग को कोर्ट ने किशोर संप्रेषण गृह भेज दिया था. वहीं बाल अपचारी को राजसमंद के संप्रेषण गृह में रखा गया था. 

राजसमंद से चालानी गार्ड द्लाराम के साथ कांस्टेबल बृजेश कुमार आज कोर्ट में पेशी पर लेकर आए. कांस्टेबल बृजेश कुमार एडीजे कोर्ट में फाइल लेकर गए, जबकि हेड कांस्टेबल दलाराम कोर्ट के बाहर ही नाबालिग आरोपी को लेकर बैठे थे और उसी समय नाबालिग आरोपी चालानी गार्ड को धक्का देकर भागने लगा. ये देख पुलिस उसके पीछे भागते हुए चिल्लाने लगी. कोर्ट परिसर के गेट से आरोपी को भागते देख वकील जितेंद्र सिंह पीठ और पेशी पर आए युवक विकास श्रीमाल ने भी आरोपी का पीछा शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला

आरोपी कलेक्टर और एसपी बंगले के सामने से होते हुए गांधी आश्रम और फिर साबेला बायपास पर भागने लगा. पीछा कर रहे वकील और युवक ने करीब आधा किलोमीटर तक भागते हुए उसे पकड़ लिया. इसके बाद चालानी गार्ड पुलिस भी पहुंच गई और इसके बाद बाल अपचारी को चलानी गार्ड को सुपुर्द किया. जितेंद्र सिंह पीठ और युवक विकास श्रीमाल की हिम्मत की सभी ने तारीफ की. वहीं आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

राजस्थान समेत इन राज्यों में माइन ब्लास्ट का खतरा ? कनाडा ने जारी अलर्ट

Read More
{}{}