trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11397600
Home >>Dungarpur

Dungarpur: अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा, एक नाबालिग को किया डिटेन

 डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने अंतरराज्जीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए एक बाल अपचारी को डिटेन किया. 

Advertisement
चोरी की जब्त बाइक के साथ पुलिस टीम
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 16, 2022, 04:36 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कोतवाली थाना पुलिस ने अंतरराज्जीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए एक बाल अपचारी को डिटेन किया है. पुलिस ने बाल अपचारी के कब्जे से चोरी की चार बाइक बरामद की है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने राजस्थान और गुजरात में बाइक चोरी की 6 वारदाते कबूल कर ली है. बाल अपचारी अपने एक अन्य साथी के साथ मौज शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था. अब पुलिस मामले में फरार अन्य साथी की तलाश में जुट गई है.

कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि शहर में बाइक चोरी की वारदाते बढ़ रही थी. इसे लेकर संदिग्ध बदमाशों पर नजर रखना शुरू किया गया. वही मुखबिर तंत्र को भी मजबूत करते हुए चोरों के बारे में कई सूचनाएं मिल रही थी. उन्होंने बताया की मुखबिर के जरिये एक नाबालिग के बाइक चोरी की वारदातों में लिप्त होने की सुचना मिली थी, इस पर पुलिस ने एक नाबालिग को डिटेन किया और उससे पूछताछ की तो उसने अपने साथी 25 वर्षीय मुकेश पुत्र नानिया निनामा निवासी पालथुर के साथ बाइक चोरी की वारदात करना कबूल किया. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी बाल अपचारी ने राजस्थान और गुजरात में बाइक चोरी की 6 वारदाते करना कबूल किया है.

इसमें कोतवाली थाना क्षेत्र में 2 बाइक, खेड़ा कछवासा से 1स्कूटी, रामगढ़ से एक बाइक, गुजरात के घोड़ा फला से 2 बाइक चोरी करना बताया हैं. वहीं पुलिस ने नाबालिग के कब्जे से चोरी की 4 बाइक बरामद कर ली है. ये लोग चोरी की बाइक को 5 से 10 हजार में बेच देते थे, इसके बाद उन पैसों को अपने शौक पूरे करने ने उड़ा देते थे. इधर पुलिस ने साथी मुकेश की तलाश के लिए कई बार छापेमारी की, लेकिन आरोपी फरार हो गया. पुलिस आरोपी मुकेश की तलाश कर रही है.

 Reporter - Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

Read More
{}{}