trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11498676
Home >>Dungarpur

Dungarpur: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत, दो युवक हुए घायल

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के तीजवड गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं उसके दो अन्य साथी गंभीर घायल हो गए.

Advertisement
Dungarpur: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत, दो युवक हुए घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 23, 2022, 09:11 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के तीजवड गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं उसके दो अन्य साथी गंभीर घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया जहा पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल एक युवक को उदयपुर रेफर किया गया. वहीं पुलिस ने मृतक का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें - पत्नी को डिलीवरी के लिए बाइक पर लेकर पहुंचा अस्पताल, कोई ना मिला तो खुद कराई डिलीवरी

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया की सिदडी खेरवाड़ा निवासी 26 वर्षीय जितेन्द्र कटारा अपने दोस्त डोजा निवासी रोनक पुत्र गटुलाल रोत और एक अन्य युवक के साथ बाइक पर सागवाडा से डूंगरपुर की ओर आ रहा था. इस दौरान तीजवड गांव के पास उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई. रोड के बीच में डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में जितेन्द्र, रोनक और अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें - पति बन रहा था प्यार में रोड़ा, पत्नी और प्रेमी ने सिर पर हथौड़ा मारकर ले ली जान

हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. इधर लोगो ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी. सूचना पर 108 एम्बुलेंस और कोतवाली थाने से हेडकांस्टेबल नारायण लाल मौके पर पहुंचे. इस दौरान 108 एम्बुलेंस कार्मिको ने लोगो की मदद से घायल युवको को एम्बुलेंस में रखा और डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुँचाया. जहां पर डॉक्टर्स ने जांच के दौरान जितेन्द्र कटारा को मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें - फ्लिपकार्ट कर्मचारियों में गाड़ी लोड-अनलोड करने को लेकर झगड़ा, चाकू घोपकर मार डाला

वहीं रोनक की हालत ज्यादा खराब होने से प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर किया गया. अन्य घायल युवक का उपचार चल रहा है. इधर पुलिस ने मृतक जितेन्द्र कटारा के शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया की पोस्टमार्टम के कार्रवाई कल करवाई जाएगी.

Reporter- Akhilesh Sharma

Read More
{}{}