trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12325008
Home >>Dungarpur

Dungarpur Crime News: रतनपुर बॉर्डर पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 70 लाख का सोना और 26 लाख कैश के साथ तीन लोग गिरफ्तार

Dungarpur Crime News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने रतनपुर बोर्डर पर तीन लोगो से 70 लाख का सोना व 26 लाख से अधिक का कैश जब्त किया है.

Advertisement
Dungarpur Crime News
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jul 07, 2024, 06:55 AM IST

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने रतनपुर बोर्डर पर तीन लोगो से 70 लाख का सोना व 26 लाख से अधिक का कैश जब्त किया है. पुलिस ने सोने व कैश के सम्बन्ध में कोई संतोषजनक जवाब नहीं देने पर तीनो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनो युवक एक-एक बैग हाथो में लेकर पैदल -पैदल गुजरात की सीमा में प्रवेश करने की फिराक में थे. इधर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की पुलिस की और से राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी की जा रही थी. इस दौरान तीन युवक एक-एक बेग हाथों में लिए पैदल-पैदल आते हुए नजर आये. पुलिस को संदेह होने पर तीनो युवको को रुकवाया और उनके बैग की तलाशी ली. 

बैग में सोने के आभूषण व कैश भरा हुआ था. जिस पर पुलिस ने युवको से सोने व कैश के सम्बन्ध में दस्तावेज मांगे तो तीनो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. पुलिस ने तीनो बैग को जब्त किया. पुलिस ने बेग से 962.05 ग्राम सोने के आभूषण व 26 लाख 9 हजार 740 रुपए कैश बरामद किया. 

वहीं 4 जीपीएस भी पुलिस ने बरामद किये.सोने की कीमत करीब 70 लाख रुपए बताई जा रही है. इधर मामले में पुलिस ने सिरोही जिला निवासी नरेंद्र कुमार पुत्र गोंगाराम मेघवाल, मुकेश कुमार पुत्र गणेशाराम मेघवाल और चंदुलाल पुत्र जैसाजी सैन को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:कोटा पहुंचने पर वसुंधरा राजे के नजदीकी नेताओं ने भी किया ओम बिरला का स्वागत

Read More
{}{}