trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12117137
Home >>Dungarpur

Dungarpur Crime : पत्नी की हत्या का आरोपी पति जंगल से गिरफ्तार, पिछले 7 दिन से था फरार

राजस्थान के डूंगरपुर जिले की ओबरी थाना पुलिस ने सुरमना नई बस्ती में पत्नी की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पति को आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जंगल में छिपा हुआ था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Dungarpur Crime : पत्नी की हत्या का आरोपी पति जंगल से गिरफ्तार, पिछले 7 दिन से था फरार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 18, 2024, 11:33 PM IST

Dungarpur Crime : राजस्थान के डूंगरपुर जिले की ओबरी थाना पुलिस ने सुरमना नई बस्ती में पत्नी की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पति को आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जंगल में छिपा हुआ था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के ओबरी थानाधिकारी ने बताया की 10 फरवरी की रात को नई बस्ती निवासी डायालाल कनिपा व उसकी पत्नी सीता ने शराब पी थी. वहीं शराब के नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच पहले हाथापाई हुई. इसके बाद पति ने गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. गुस्से में आकर पत्नी की पत्थर से मार- मार कर हत्या कर दी. 

इस दौरान डायालाल ने पत्थरों से मारकर अपनी पत्नी सीता की हत्या कर दी. वहीं घटना के बाद मौके से फरार हो गया. इधर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Bus Fire : दौसा में बारातियों से भरी बस में लगी आग, किसी ने खिड़की से कूद कर तो कोई...

वहीं आरोपी पति की तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग रहा था. इधर, मुखबिर द्वारा आरोपी के सुरमना के जंगल में छिपे होने की जानकारी मिली. पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Read More
{}{}