trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12161281
Home >>Dungarpur

Dungarpur Crime : बाइक पर गांजा तस्करी करते 2 तस्कर गिरफ्तार, 487 ग्राम गांजा जब्त

Dungarpur Crime : राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने गलियाकोट रिंग रोड पर अवैध रूप से गांजे की तस्करी करते 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के पास से 487 ग्राम गांजा बरामद किया है.

Advertisement
Dungarpur Crime : बाइक पर गांजा तस्करी करते 2 तस्कर गिरफ्तार, 487 ग्राम गांजा जब्त
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 17, 2024, 04:55 PM IST

Dungarpur Crime : जिले की चितरी थाना पुलिस ने गलियाकोट रिंग रोड पर अवैध रूप से गांजे की तस्करी करते 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों के पास से 487 ग्राम गांजा बरामद किया है. वहीं पुलिस ने तस्करों की बाइक भी जब्त की है. फिलहाल पुलिस तस्करी को लेकर पूछताछ कर रही है.

चितरी थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया की अवैध नशे की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत गलियाकोट रिंग रोड पर एक बाइक सवार 2 युवकों को रोका. दोनों से पूछताछ की तो घबरा गए. पुलिस ने उनके पास तलाशी ली तो एक थैले में गांजा भरा हुआ था.

गांजा ले जाने को लेकर कोई जवाब नहीं दे सके और ना ही उनके पास कोई कागजात मिले. इस पर पुलिस ने गांजे के साथ दोनो को डीटेन कर थाने पर ले गए. गांजे का वजन करने पर 487 ग्राम गांजा पाया गया.

पुलिस ने गांजे की तस्करी के आरोप में दिलीप पुत्र कांतिलाल डेंडोर मीणा निवासी गड़िया और शाकिर पुत्र रफीक मोहम्मद मुसलमान निवासी गलियाकोट को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस गांजा कहा से खरीदकर लाते थे और किन ठिकानों पर बेचते थे. इस बारे में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

Read More
{}{}