trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11414707
Home >>Dungarpur

चौरासी: झाड़ियों में सूखे पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग का शव, रिश्तेदारों ने मौत पर जताया संदेह

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के धरमपूरी गांव में एक बुजुर्ग का शव झाड़ियों में सूखे पेड़ से लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. मृतक परिवार में अकेला ही रहता था. 

Advertisement
पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग का शव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 28, 2022, 07:14 PM IST

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के धरमपूरी गांव में एक बुजुर्ग का शव झाड़ियों में सूखे पेड़ से लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. मृतक परिवार में अकेला ही रहता था. सोमवार को ग्रामीणों ने बुजुर्ग को अंतिम बार देखा था और इसके बाद से बुजुर्ग का कोई अता-पता नहीं था. मामले में रिश्तेदारों ने बुजुर्ग की मौत पर संदेह जताया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि फोन पर सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के धरमपुरी गांव में झाड़ियों में एक सूखे पेड़ से बुजुर्ग का शव लटका हुआ है. सूचना मिलने के बाद कुआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना किया तो शव में से बदबू आ रही थी. घटना की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS के तबादले, 6 को मिला अतिरिक्त चार्ज

इस दौरान धरमपुरी गांव निवासी कमा पारगी ने मृतक की पहचान अपने चाचा गौतम पारगी के रूप में की है. इस मौके पर कमा पारगी ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा गौतम पारगी घर में अकेले है और उनकी कोई औलाद भी नहीं है और पत्नी की भी मौत हो चुकी है. वहीं कमा ने बताया कि उन्होंने अंतिम बार अपने चाचा को सोमवार को देखा था. इसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं था. 

मृतक गौतम के रिश्तेदारों ने गौतम की मौत पर संदेह जताया है. इसके बाद पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से पेड़ से नीचे उतारा. वहीं शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस प्रथम द्रष्टया मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी

ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...

Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?

Read More
{}{}