trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11644093
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर: यहां संदिग्ध अवस्था में खेत में मिला युवक का शव! कल शाम को निकला था घर से

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के वगेरी गांव में युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने सनसनी फ़ैल गई.मृतक युवक कल शाम को घर से निकला था.वहीं, आज सुबह खेत में पेड़ के नीचे शव पड़ा हुआ मिला था.  

Advertisement
डूंगरपुर: यहां संदिग्ध अवस्था में खेत में मिला युवक का शव! कल शाम को निकला था घर से
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Apr 08, 2023, 03:36 PM IST

Dungarpur Breaking:डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावात ने बताया कि वगेरी निवासी 60 वर्षीय दीतिया पुत्र सोमा डामोर ने रिपोर्ट दी है.रिपोर्ट में दीतिया ने बताया है की उसका 38 वर्षीय भतीजा कचरा पुत्र हुरमा डामोर कल शाम को घर से खेत जाने के लिए निकला था.रात को वापस नहीं लौटा था.

जिस पर परिजनों ने उसकी तलाश भी की.लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा.वहीं, आज सुबह फिर तलाश करने पर खेत में पेड़ के नीचे कचरा का शव पड़ा हुआ था.कचरा को मृत देखकर सबके होश उड़ गए. पुलिस ने सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

इसके बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई.इसके बाद परिजन शव को निजी वाहन से सागवाडा राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे.वहीं, सागवाड़ा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी.सुचना पर पुलिस सागवाड़ा अस्पताल पहुंची और शव मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया.वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Meteorological: अब इतने दिनों तक तपेगा राजस्थान, 40 डिग्री के करीब पहुंचा प्रदेश का तापमान, मौसम विभाग ने दिए ये संकेत

 

Read More
{}{}