trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11586398
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर : 2 साल में BJP-कांग्रेस के गठबंधन में आने लगी दरार, पार्षदों ने किया बैठक का पूर्ण बहिष्कार

डूंगरपुर : डूंगरपुर नगरपरिषद की बजट बैठक आज नगरपरिषद सभागार में आयोजित की गई, लेकिन सभापति अमृतलाल कलासुआ के खिलाफ पार्षदों की नाराजगी के चलते बीटीपी, कांग्रेस व भाजपा के पार्षद बैठक में नहीं पहुंचे, जिसके चलते एक घंटे तक इन्तजार के बाद बैठक को स्थगित कर दिया गया.

Advertisement
डूंगरपुर : 2 साल में BJP-कांग्रेस के गठबंधन में आने लगी दरार, पार्षदों ने किया बैठक का पूर्ण बहिष्कार
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 25, 2023, 05:30 PM IST

डूंगरपुर : डूंगरपुर नगरपरिषद के भाजपा, कांग्रेस व बीटीपी के पार्षदों की सभापति अमृतलाल कलासुआ की नाराजगी के चलते आज नगरपरिषद में रखी गई बोर्ड की बजट बैठक स्थगित हो गई. आज डूंगरपुर नगरपरिषद की ओर से सुबह 11 बजे बजट बैठक रखी गई थी. 11 बजे ही सभापति अमृतलाल कलासुआ, भाजपा सांसद कनकमल कटारा व आयुक्त दुर्गेश रावल बैठक में पहुंचे वही 40 पार्षदों में से 11 भाजपा पार्षदों के साथ 2 निर्दलीय पार्षद भी बैठक में पहुंचे. इसके बाद एक भी पार्षद बैठक में नहीं पहुंचा. करीब एक घंटे तक सभापति अमृतलाल कलासुआ ने पार्षदों का इंतजार किया लेकिन 12 बजे तक एक भी पार्षद नहीं आया जिसके चलते बैठक को स्थगित कर दिया गया. भाजपा के 16, कांग्रेस के 5 व बीटीपी के 6 पार्षद नहीं पहुंचे.

नगरपरिषद बोर्ड की बजट बैठक में भाजपा के 27 पार्षदों में से 11 पार्षद ही बैठक में पहुंचे वही 16 भाजपा पार्षदो ने सभापति अमृतलाल कलासुआ की नाराजगी के चलते बैठक का बहिष्कार किया. इसके साथ ही कांग्रेस के 5 व बीटीपी के 6 पार्षदों ने भी बजट बैठक का बहिष्कार किया. इस मौके पर नगरपरिषद प्रतिपक्ष नेता महालक्ष्मी कोटडिया ने सभापति अमृतलाल कलासुआ पर मनमानी करने व शहर में विकास काम ठप करने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा की सभापति कांग्रेस व बीटीपी पार्षदों के वार्डो में काम नहीं करवाते है. जिससे पार्षदों के साथ जनता भी परेशान है. उन्होंने कहा की भाजपा पार्षदों में भी सभापति की कार्यशैली को लेकर नाराजगी है. वही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभापति के खिलाफ अविश्वास लाने में भी जुटी हुई है.

पार्षदों के नहीं आने के पीछे सभापति ने ये बताये कारण

बैठक का पार्षदों द्वारा बहिष्कार किये जाने पर सभापति अमृतलाल कलासुआ ने कई कारण गिनाये. उन्होंने कहा कि कुछ भाजपा पार्षदों की ड्यूटी मोहन भागवत के कार्यक्रम में लगी हुई है वही चार पार्षदों की पत्नी रीट की परीक्षा देने गई हुई है. इसके साथ ही कुछ पार्षद ढूंढोत्सव कार्यक्रम में व्यस्त है. ऐसे में बैठक स्थगित की गई.

Read More
{}{}