trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12173540
Home >>Dungarpur

आसपुर में मजदूर को अर्धनग्न कर बेल्ट से पीटा, वीडियो इंस्टा पर किया अपलोड, केस दर्ज

Dungarpur News: मजदूर को अर्धनग्न कर बेल्ट से मारते हुए का बनाया वीडियो, इंस्टा पर किया अपलोड, अस्पताल ले गए. साथी से घर में घुसकर की मारपीट. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू हो चुकी है.   

Advertisement
आसपुर में मजदूर को अर्धनग्न कर बेल्ट से पीटा, केस दर्ज जांच शुरू.
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Mar 25, 2024, 12:58 PM IST

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव में एक मजदूर को रोककर उसे अर्धनग्न करते हुए बेल्ट से मारपीट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने मारपीट का वीडियो बनाकर उसे इंस्टा पर भी अपलोड किया है. वहीं, घायल मजदूर को अस्पताल ले गए साथी से बदमाशों ने उसके घर में घुसकर मारपीट भी की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

किराणा सामान लेने बड़ौदा गांव गया था

जानकारी के अनुसार नरेश पुत्र सोहन लाल जाटव उम्र निवासी नवाबगंज जिला बंदायु उत्तरप्रदेश हाल ईट भट्टा बडौदा में मजदूरी का कार्य करता हूं.कल वह ईंट भट्टे से किराणा सामान लेने बड़ौदा गांव गया था. वापस आते समय गातोड़ जी मंदिर के पास बड़ौदा गांव निवासी अजय पुत्र गणेश मीणा और प्रहलाद पुत्र वेलजी बुनकर मिले.

 बदमाशों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया

उन्होंने बिना कारण ही नरेश के साथ मारपीट कर दी. इस दौरान बदमाशो ने उसे अर्धनग्न किया ओर लात, घुसों, कड़े और बेल्ट से बेरहमी से पीटा. वहीं, बदमाशों ने उसकी जेब से पैसे भी निकाल लिए.  इस दौरान बदमाशों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया.जिसे इंस्टा पर अपलोड भी कर दिया.

 जमकर मारपीट करते हुए लहूलुहान कर दिया

इस बीच नरेश का साथी राजू भी वहां आ गया, ओर उसे गंभीर हालत में आसपुर अस्पताल में भर्ती करवाया. इधर इसके बाद बदमाश अस्पताल ले जाने वाले साथी मजदूर राजू के घर पहुंच गए जहां बदमाशों ने राजू के साथ भी जमकर मारपीट करते हुए लहूलुहान कर दिया. इधर पीड़ित नरेश ओर राजू ने आसपुर थाने में दो बदमाशो के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी ही. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- पूरे राजस्थान में मची फाग उत्सव होली की धूम, CM भजनलाल शर्मा समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

 

Read More
{}{}