trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11477441
Home >>Dungarpur

Dungarpur : शादी से एक रात पहले युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, फिर हुआ ये अंजाम

Dungarpur : डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने सीमलवाडा कस्बे से शादी के एक दिन पहले युवती का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Dungarpur : शादी से एक रात पहले युवती का अपहरण कर दुष्कर्म, फिर हुआ ये अंजाम
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 08, 2022, 08:15 PM IST

Dungarpur : डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने सीमलवाडा कस्बे से शादी के एक दिन पहले युवती का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पीडिता की 4 दिसम्बर को शादी होनी थी लेकिन आरोपी युवक 3 दिसम्बर को युवती का अपहरण कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया कि 4 दिसम्बर को सीमलवाडा कस्बे निवासी दो बहनों की धताना निवासी दो सगे भाइयों से शादी होनी थी. लेकिन शादी के एक दिन पहले 3 दिसम्बर को छोटी बहन गायब हो गई थी. 4 दिसम्बर को धताना से बारात सीमलवाडा पहुंच गई थी. छोटी दुल्हन गायब होने की सूचना पर बारातियों ने हंगामा खड़ा कर दिया था और बारात बैरंग लौट गई थी.

वहीं परिजनों ने धम्बोला थाने में युवती के गायब होने की रिपोर्ट दी थी. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू की. वहीं पुलिस ने उदयपुर से युवती को दस्तयाब किया था. इधर युवती ने अपने बयान में बताया कि सीमलवाडा निवासी समीर उसका अपहरण कर उदयपुर ले गया था. जहां पर समीर ने उसे उदयपुर मार्ग पर एक होटल में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. इधर पीडिता ने समीर के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की रिपोर्ट दी. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी समीर की तलाश शुरू की. इधर पुलिस ने आज आरोपी समीर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी समीर को आज डूंगरपुर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी समीर को पुलिस रिमांड पर भेजा है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

ये भी पढ़े..

पायलट के कंधे पर हाथ तो दिव्या का साथ, पूर्वी राजस्थान से मारवाड़ तक राहुल का सियासी संदेश

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

Read More
{}{}