trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11952049
Home >>Dungarpur

Dungarpur: बेटी ने किया ऐसा काम मां हो गई हैरान

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के वासुआ उपरगामियां गांव में घर पर अकेली बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Advertisement
crime news
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Nov 09, 2023, 02:42 PM IST

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के वासुआ उपरगामियां गांव में घर पर अकेली बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पिता गुजरात में मजदूरी करते है. जबकि मां डेढ़ महीने से पीहर गई हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया की बाबूलाल डोडियार निवासी ऊपर गामिया वासुआ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसकी पत्नी सविता डेढ़ महीने से पीहर गई है. जबकि वह गुजरात में मजदूरी करता है. बेटा राकेश के शादी के बाद ये पहली दिवाली होने से उसके आणे का प्रोग्राम है. बेटे की पत्नी उर्मिला 2 दिन पहले ही पीहर गई थी. 17 वर्षीय बेटी नैना घर पर अकेली थी. 6 वर्षीय चचेरी बहन अंजली ओर 10 वर्षीय चचेरा भाई राहुल भी उसके साथ घर पर थे.

चुनरी का फंदा लगाकर आत्महत्या की 
 नैना ने घर में पंखे से चुनरी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. अंजली और राहुल ने उसे फंदे पर लटका देखकर चिल्लाए. इस पर आसपास के लोग आ गए. घटना की सूचना पर पिता बाबूलाल भी अहमदाबाद से घर आ गया. सूचना पर चोरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.  शव को फंदे से नीचे उतारा और डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पिता की ओर से रिपोर्ट के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. वही पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार वासुआ उपरगामियां गांव में रहने वाली नैना कुमारी पुत्री बाबूलाल ने अपने घर में ही एक कमरे में जाकर फांसी लगा ली. शाम तक दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों को शक हुआ तो  दरवाजा खोलकर देखा तो किशोरी फंदे पर लटक रही थी. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

इसे भी पढ़ें: युवक ने उठाया ऐसा कदम,घर वाले हैरान

Read More
{}{}