trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12104977
Home >>Dungarpur

डूंगरपुर न्यूज: गद्दों की आड़ में लाई जा रही थी शराब,रतनपुर बॉर्डर पर बिगड़ गया प्लान, फंस गए..

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने शराब की तस्करी कर रहे नेक्सेस का भंड़ाफोड़ किया है. बता दें कि रतनपुर बॉर्डर पर तस्करी कर रहे आरोपी को पकड़ा गया है. जानें क्या था पूरा मामला.

Advertisement
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Feb 11, 2024, 12:58 PM IST

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने गुजरात शराब तस्करी करते एक कंटेनर को जब्त किया है.फॉम गद्दों की आड़ में 10 लाख की अवैध शराब को तस्करी किया जा रहा था. पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस शराब तस्करों से तार जोड़कर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है.

मोहम्मद निवासी हरियाणा से पूछताछ की

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत राजस्थान -गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी, मुखबिर के बताए अनुसार एक कंटेनर आते हुए दिखा. कंटेनर को रुकवाकर ड्राइवर ताज मोहम्मद निवासी हरियाणा से पूछताछ की.

कंटेनर को जब्त कर चौकी पर रखवाया

उसने कंटेनर में फॉम के गद्दे भरे होना बताया. लेकिन पुलिस को शक होने पर कंटेनर को खोलकर तलाशी ली गई.कंटेनर में गद्दों के पीछे की तरफ शराब की पेटियां भरी हुई थी. शराब ले जाने को लेकर कोई कागजात नही मिले. इस पर पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर चौकी पर रखवाया.

गुजरात में बैठे शराब तस्करों तक पहुंचने का प्रयास

शराब की पेटियां उतारकर गिनती की गई.कंटेनर से 150 कार्टून शराब बरामद की गई है. जिसकी बाजार कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने कंटेनर ड्राइवर ताज मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी ने बताया की उसे शराब को गुजरात ले जाने का ऑर्डर मिला था. इसके बाद तस्कर उसे संपर्क कर शराब को आगे पहुंचाने के जानकारी देते.फिलहाल पुलिस गुजरात में बैठे शराब तस्करों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप,नशीली दवा देकर किया कांड, फिर वीडियो भी बनाया

 

Read More
{}{}