trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11413134
Home >>Dungarpur

चौरासी: ऑटो को नुकसान पहुंचाने पर हुआ विवाद, चाकू मारकर की युवक की हत्या, आरोपी फरार

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के जाफरा गांव में ऑटो को नुकसान पहुंचाने के मामले में विवाद हो गया.

Advertisement
ऑटो को नुकसान पहुंचाने पर हुआ विवाद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 27, 2022, 03:43 PM IST

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के जाफरा गांव में ऑटो को नुकसान पहुंचाने के मामले में विवाद हो गया. विवाद के चलते गांव के पांच लोगों ने दो भाईयों पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले में छोटे भाई की मौत हो गई और बड़ा भाई घायल हो गया. घटना के बाद से आरोपी फरार है. 

पुलिस ने सीमलवाडा मोर्चरी में शव रखवाया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है. डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि धम्बोला थाना क्षेत्र के जाफरा गांव निवासी अशोक पुत्र धुलेश्वर खराड़ी ने रिपोर्ट दी है. 

रिपोर्ट में अशोक खराड़ी ने बताया कि 25 अक्टूबर को गांव निवासी कमलेश पुत्र रामा खोखर और उसके अन्य साथियों ने उसके चाचा मणिलाल के ऑटो के साथ तोड़-फोड़ की थी, जिसको लेकर 26 अक्टूबर को गांव के ही अशोक खोखर की दुकान पर ऑटो के हुए नुकसान को लेकर बात चल रही थी. इस दौरान विवाद हो गया और कमलेश खोखर और अशोक खोखर सहित 5 जनों ने अशोक खराडी पर चाकू से हमला कर दिया. बीच-बचाव के लिए आए अशोक खराड़ी के भाई सुरेश खराड़ी पर भी कमलेश खोखर ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें - बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

वहीं गंभीर घायलों को परिजन सीमलवाडा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर चाकू सीने पर लगने से उपचार के दौरान सुरेश की मौत हो गई. सुरेश की मौत के बाद परिजनों ने मामले की जानकारी धम्बोला थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस सीमलवाडा अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया. आज सुबह परिजन और पुलिस सीमलवाडा मोर्चरी पर पहुंचे, लेकिन परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया है. पुलिस परिजनों से समझाइश के प्रयास में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

Read More
{}{}