trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11344116
Home >>Dungarpur

रामसागड़ाः सड़क किनारे मिले महिला के शव की हुई पहचान, 3 सितंबर से लापता थी महिला

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के रेटा-ऊटिया मार्ग पर कल मिले महिला के शव की पुलिस ने पहचान कर ली है. महिला की पहचान रंगेला निवासी पार्वती के रूप में हुई है. जो की 3 सितम्बर से घर से लापता थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.  

Advertisement
रामसागड़ाः सड़क किनारे मिले महिला के शव की हुई पहचान, 3 सितंबर से लापता थी महिला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 09, 2022, 06:28 PM IST

चौरासी: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की थाना क्षेत्र के  रेटा-ऊंटिया के पास सड़क किनारे गुरूवार को एक महिला का शव पड़ा हुआ होने की सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव के शिनाख्तगी के प्रयास किए. लेकिन महिला की पहचान नहीं होने से पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. वहीं, पुलिस उसकी शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी हुई थी. इधर महिला के शव का फोटो व्हाट्स ग्रुप में वायरल करने के बाद आज महिला की पहचान रंगेला के निवासी पार्वती के रूप में हुई है.

 जिस पर पुलिस ने मामले की जानकारी मृतका के परिजनों को दी. सूचना पर परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. इस दौरान परिजनों ने पुलिस को बताया कि पारी उर्फ पार्वती का डेढ़ साल पहले रंगेला निवासी सेंगा से नाता विवाह करवाया था. सेंगा अहमदाबाद में मजदूरी करने का काम करता है. तीन सितंबर को पारी उर्फ पार्वती घर से बिना बताए निकल गई थी. इसके बाद वापस घर नहीं लौटी थीं. इधर पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा  

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

Lumpy skin disease: गायों की सेवा में एकजुट हुए लोग, भीनमाल में बना आइसोलेशन सेंटर

पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान पहुंचा लंपी स्किन संक्रमण, अलर्ट मोड में सरकार, वैक्सीनेशन पर जोर- कटारिया

Read More
{}{}