trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12007517
Home >>Dungarpur

बैंक ऑफ बड़ौदा ने किसान पखवाड़ा के तहत ऋण वितरण कार्यक्रम का किया आयोजन ,25 करोड़ का ऋण वितरित

Dungarpur news: बैंक ऑफ बड़ौदा बाँसवाड़ा क्षेत्र की ओर से डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा उपखंड पर बड़ौदा किसान पखवाडे़ के तहत ऋण वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया . कार्यक्रम में किसानो को 25 करोड़ रुपए का ऋण का वितरण किया गया .

Advertisement
ऋण वितरण कार्यक्रम
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Dec 12, 2023, 07:10 PM IST

Dungarpur news: बैंक ऑफ बड़ौदा बाँसवाड़ा क्षेत्र की ओर से डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा उपखंड पर बड़ौदा किसान पखवाडे़ के तहत ऋण वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया . कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बैंक ऑफ बड़ौदा के महाप्रबंधक एवं अंचल प्रमुख हर्षद टी. सोलंकी रहे . कार्यक्रम में किसानो को 25 करोड़ रुपए का ऋण का वितरण किया गया .

महाप्रबंधक एवं अंचल प्रमुख हर्षद टी. सोलंकी रहे मौजूद 
सागवाडा के एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में बैंक ऑफ़ बड़ोदा के सभी शाखा प्रमुखों के साथ स्वयं सहायता समूह की महिलाएं तथा किसानों ने भाग लिया. इस दौरान किसानो, स्वयं सहायता समूह और महिलाओं को विभिन्न योजनाओं के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा ऋण वितरण किया गया. जिसमे जिले की 33 शाखाओं द्वारा 233 समूहों की  लगभग 2400 महिलाओं को 14 करोड़ के ऋण स्वीकृत किए गए वही किसान पखवाडे में 480 किसानो  को 11 करोड़ का ऋण मिलाकर कुल 25 करोड़ का ऋण वितरण किया गया .

महिलाएं तथा किसानों ने भाग लिया
 इस अवसर पर बैंक ऑफ बड़ौदा के महाप्रबंधक एवं अंचल प्रमुख हर्षद टी. सोलंकी ने कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा के पास किसानों व कृषि ग्राहकों का एक विश्वासी और मजबूत आधार है. उन्होंने कहा की किसान पखवाडे के माध्यम से हमें कृषक समुदाय के साथ जुड़ाव बढ़ाने और हमारे सम्मानित किसानो व कृषि ग्राहकों की बैंकिंग और वित्तपोषण आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करेंगे.

घर-घर केसीसी अभियान
बड़ौदा किसान पखवाड़ा के दौरान, बैंक ऑफ बड़ौदा किसानों तक पहुंचेगा और “घर-घर केसीसी अभियान” के तहत किसान क्रेडिट कार्ड, कृषि उत्पादों, योजनाओं/ऑफर, कृषक समुदाय के लाभ के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा पेश किए गए डिलीवरी चैनल तथा विभिन्न पहलों के बारे में जागरूकता पैदा करेगा.

यह भी पढ़ें:हनुमानगढ़ में एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर पर जान से मारने की धमकी देने लगाया  आरोप 

 

Read More
{}{}