trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11536176
Home >>Dungarpur

मुआवजा तय होने पर दूसरे दिन हुआ शवों का पोस्टमार्टम, टक्कर से हुई थी दो युवकों की मौत

 जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत के मामले में दूसरे दिन शवो का पोस्टमार्टम हो पाया.

Advertisement
मुआवजा तय होने पर दूसरे दिन हुआ शवों का पोस्टमार्टम, टक्कर से हुई थी दो युवकों की मौत
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jan 19, 2023, 09:38 PM IST

चौरासी/डूंगरपुर: जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत के मामले में दूसरे दिन शवो का पोस्टमार्टम हो पाया. ट्रैक्टर मालिक से मौताणा राशि तय होने के बाद मृतकों के परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए जिसके बाद पुलिस ने शवो का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिए है. परिजनों ने ट्रेक्टर मालिक से 40-40 हजार रुपए मौताणा लिया है.

मामले के अनुसार, सरोली निवासी केशवलाल अपने दोस्त लसा पुत्र कालू डिंडोर के साथ बाइक लेकर कल सरोली से सीमलवाड़ा अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार को मिलने गया था. रिश्तेदार से मिलकर दोनों वापस अपने गाँव  लौट रहे थे. लौटते समय रतनपुरा आंगनवाड़ी केंद्र के पास में एक ट्रैक्टर-ट्रोली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी. हादसे में केशवलाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं, उसका दोस्त लसा डिन्डोर गंभीर रूप से घायल हो गया था. 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई थी .

यह भी पढ़ें: जरूरी खबर: कल बीसलपुर परियोजना का शटडाउन, जयपुर में पानी सप्लाई रहेगी बाधित

40-40 हजार का मुआवजा तय हुआ

इधर धम्बोला थाना पुलिस ने केशव लाल का शव सीमलवाड़ा मोर्चरी में एवं लसा का शव जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया था. मृतक के परिजन ट्रैक्टर मालिक को मौके पर बुलाने व मौताणे की मांग पर अड़े थे. जिसके चलते शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था.  धम्बोला थाना पुलिस ने काफी समझाइश भी की थी, लेकिन परिजन राजी नहीं हुए थे. सुबह ट्रैक्टर मालिक एवं मृतक के परिजनों के बीच 40-40 हजार मौताणा राशि तय होने पर दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक दोनों दोस्त थे, दोनों की गत साल शादी हुई थी एवं दोनों की पत्नियां गर्भवती है.

Read More
{}{}