trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11751864
Home >>Dungarpur

Dungarpur: पथराव में 2 साल के मासूम की मौत,डूंगरपुर पुलिस ने दर्ज किया केस, शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी

 Dungarpur: डूंगरपुर में बदमाशों के पथराव में 2 साल के मासूम की मौत हो गई. चौरासी थाने में हत्या का मामला दर्ज करवा दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार बच्चे के साथ शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी.  

Advertisement
 Dungarpur: पथराव में 2 साल के मासूम की मौत,डूंगरपुर पुलिस ने दर्ज किया केस, शादी से लौट रहे थे पति-पत्नी
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Jun 24, 2023, 12:54 PM IST

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में पोहरी खातुरात अस्पताल के पास बदमाशों के पथराव में एक 2 साल के मासूम की मौत हो गई. महिला अपने पति व बच्चे के साथ भाई की शादी से वापस घर जा रही थी. रास्ते में बदमाशों ने बाइक रोकने का प्रयास किया और पथराव कर दिया. पत्थर बच्चे के सिर ने लगा जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट दर्ज 

चोरासी थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया की मांडवा नवाघरा निवासी विक्रम पुत्र भरत परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है, विक्रम ने बताया की कल शुक्रवार को उसकी पत्नी शिल्पा के भाई की शादी होने की वजह से बारात में गए थे. बारात गोरादा से बाणिया तालाब गई थी. शादी होने के बाद विक्रम, पत्नी शिल्पा और 2 साल का इकलौता बेटा वरुण तीनों ही बाइक पर वापस घर आ रहे थे.

 2 बाइक लेकर 6 से 7 बदमाश खड़े थे

रात को पोहरी खातुरात पीएचसी के पास आते ही रास्ते में 2 बाइक लेकर 6 से 7 बदमाश खड़े थे. बदमाशों ने उनकी बाइक को रोकने का प्रयास किया. बाइक रोकते इससे पहले बदमाशो ने पत्थर मार दिया. पत्थर मां शिल्पा के गोद में पकड़े मासूम वरुण के सिर पर लगा. वहीं, बाइक भी बेकाबू होकर नीचे गिर गए. मासूम वरुण के सिर में गंभीर चोट लगी.

 वरुण को गंभीर हालत में 

वहीं, पथराव के बाद बदमाश मौके से भाग गए. वरुण को गंभीर हालत में पोहरी अस्पताल लेकर गए.हालत गंभीर होने पर डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए.डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वहीं, घटना की सूचना पर चोरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

तलाश जारी

 पुलिस ने पिता विक्रम की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस पथराव करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है. वहीं, आज शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर जिला अस्पताल में 15 नई मशीनों का इंस्टालेशन,अब निजी सेंटर्स से मिलेगा छुटकारा

 

Read More
{}{}