trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11504709
Home >>राजस्‍थान

Sagwara: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर,हादसे में युवक की हुई मौत

डूंगरपुर जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिस कारण ये हादसा हुआ है.  

Advertisement
Sagwara: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर,हादसे में युवक की हुई मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 28, 2022, 01:25 PM IST

Sagwara: डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र में हाथी घाटी सेमलिया गांव में एक तेज रफ्तार कार ने आगे जा रही एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया.वहीं सागवाड़ा अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. इधर पुलिस ने मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया है.

डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के हेड कॉन्स्टेबल दिग्विजय सिंह ने बतिया की सेमलिया घाटा निवासी हरीश पुत्र वेला अहारी मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में हरीश अहारी ने बताया की उसका 20 वर्षीय भतीजा बसंत पुत्र कानजी अहारी मीणा घर से बाइक पर झोसावा जाने के लिए निकला था. घर से करीब एक किलोमीटर तक आगे जाते ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार इको कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी.

कार की टक्कर से बसंत के हाथ, पैर और सिर पर कई जगह गंभीर चोटें आई. घटना के बाद इको कार चालक मौके से गाड़ी लेकर भाग गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा गई. इसके बाद लोगों ने उसे सागवाड़ा अस्पताल पहुंचाया. जहां उपचार के दौरान बसंत की मौत हो गई.

घटना की सूचना पर चितरी थाना पुलिस सागवाड़ा अस्पताल पहुंची जहां पर पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए शव को अस्पताल के मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने हरीश अहारी मीणा की रिपोर्ट पर इको कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Reporter-Akhilesh Sharma

 

ये भी पढ़ें- Baran: दोनों पैर न होने पर 'सतीश' कर रहा मोटरसाइकिल यात्रा

 

Read More
{}{}