trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11436864
Home >>Dholpur

नशे की गोलियां खिला कर देते थे बड़ी लूट को अंजाम, धौलपुर पुलिस ने किया पर्दाफाश

धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में पुलिस ने अंतरराज्यीय जेवरात लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है. आरोपियों ने पिछले दिनों सरमथुरा उपखंड में खुर्दिया जीएसएस के पास एक बुजुर्ग महिला को नशीली गोली खिलाकर सोने चांदी के जेवरात मोबाइल नगदी सहित अन्य सामान को पार किया था.

Advertisement
नशे की गोलियां खिला कर देते थे बड़ी लूट को अंजाम, धौलपुर पुलिस ने किया पर्दाफाश
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 11, 2022, 10:31 PM IST

Dholpur : धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में पुलिस ने अंतरराज्यीय जेवरात लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है. आरोपियों ने पिछले दिनों सरमथुरा उपखंड में खुर्दिया जीएसएस के पास एक बुजुर्ग महिला को नशीली गोली खिलाकर सोने चांदी के जेवरात मोबाइल नगदी सहित अन्य सामान को पार किया था. जिस पर पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटे गए सोना - चांदी के जेवरात ,मोबाइल सहित वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और नशे की गोलियों को बरामद करने में सफलता हासिल की है.

आरोपी धौलपुर, आगरा और महवा में करीब आधा दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि दिनांक 30 अक्टूबर को भगवानस्वरूप पुत्र गोपाल सिंह मीणा निवासी कुरिगमा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी मां रामदेई मेवलीपुरा गांव से शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रही थी. जिसे किसी अज्ञात महिला और पुरूष ने नशीली दवाइयां खिलाकर खुर्दिया जीएसएस के पास सोने चांदी के जेवरात , नगदी रुपए व मोबाइल सहित अन्य सामान को लूट लिया है. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

पुलिस थाना महुआ द्वारा जारी प्रेस नोट की प्रतियां निकाल कर शामिल पत्रावली की गई और पुलिस ने पीड़िता रामदेई के 164 सीआरपीसी में बयान दर्ज कराए गए. पुलिस ने आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर अनुसंधान हेतु गिरफ्तार किया. और पुलिस ने अनुसंधान के दौरान आरोपियों के निवास स्थान से सोने की दो तरकी, सोने का नाक का काँटा, सोने की कान की दो बाली, चार चुटकी चाँदी की, एक चाँदी की कौधनी, दो पायजेव चाँदी के, एक सादा सैंमसंग मोबाईल कीपैड, नशे की गोलियों (अल्प्राजोल) के दो पत्ते, बारदात में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल विना नम्बरी प्लेटिना को बरामद करने में सफलता हासिल की.

पुलिस ने आरोपी मांगेसिंह पुत्र मंगलसिंह जाट उम्र 55 वर्ष निवासी मुड़ियापुरा थाना अछनेरा जिला आगरा और आरोपी महिला गुड्डी देवी पत्नी ओमप्रकाश जाटव उम्र 50 वर्ष जगदीशपुरा जिला आगरा को गिरफ्तार कर मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, हेड कांस्टेबल फतेह सिंह, हेड कांस्टेबल हरिओम, कांस्टेबल विनोद कुमार, कांस्टेबल ओमप्रकाश, कांस्टेबल बासुदेव शर्मा महिला कांस्टेबल राजकुमारी सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़े..

धरियावद में घटिया निर्माण को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन, VDO पर लगाए गंभीर आरोप

दंग करने वाला वीडियो! जोधपुर में एक से दूसरी छत पर क्यों कूद रहा विदेशी युवक, लोग में कौतूहल

 

Read More
{}{}