trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11242425
Home >>Dholpur

कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने धौलपुर बाजार को किया बंद

धौलपुर में उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने आज रविवार को धौलपुर शहर के बाजार को बंद कर घटना की निंदा की. सफल बाजार बंद का असर देखने को मिला.

Advertisement
कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने धौलपुर बाजार को किया बंद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 03, 2022, 03:08 PM IST

Dholpur: धौलपुर में उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने आज रविवार को धौलपुर शहर के बाजार को बंद कर घटना की निंदा की. सफल बाजार बंद का असर देखने को मिला.

बाजारों की सड़कों पर सन्नाटा पसरा नजर आया. इस पर सभी व्यापारियों ने शांतिपूर्ण तरीके से अपने प्रतिष्ठान बंद कर हत्या के आरोपियों को कठोर दंड देने की मांग की. घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है. पुलिस प्रशासन भी चौकस रहा. पुलिस प्रशासन ने जिले के लोगों से शांति व्यवस्था व भाईचारे का माहौल बनाने की अपील की. एक दिन पूर्व बाजार बंद को लेकर सामाजिक और व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों ने बैठक कर निर्णय किया. इस दौरान सहमति से आज रविवार को धौलपुर शहर को स्वैच्छिक बंद रखने का निर्णय लिया.

यह भी पढ़ें-लोहावट में एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग, डीआरएम को सौंपा ज्ञापन

इस दौरान विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने कहा कि उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में रविवार को धौलपुर शहर का बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया. जिसका असर सुबह से ही देखने को मिला. वहीं धौलपुर पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की ओर से धौलपुर बन्द का समर्थन करते हुए पेट्रोल पपों को 12 से 1 बजे तक बंद रखने की घोषणा की गई है. इस दौरान हत्याकांड के आरोपियों को फांसी की सजा दिलवाने के लिए सरकार से मांग की गई, ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना न हो. जिले में शांतिपूर्ण बंद के लिए एएसपी बच्चन सिंह मीना के नेतृत्व में जिलेभर में पुलिस बाजारों में तैनात रही.

Reporter- Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}