Home >>Dholpur

धौलपुर में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, नगर परिषद को कोसते नजर आए लोग

धौलपुर शहर में हुई करीब डेढ़ घंटे की तेज बारिश ने आमजन को गर्मी से तो बहुत बड़ी राहत प्रदान कर दी लेकिन जोरदार बारिश ने कहीं ना कहीं लोगों के लिए एक परेशानी भी खड़ी कर दी है. 

Advertisement
बारिश का दौर जारी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 01:17 PM IST

Dholpur: धौलपुर शहर में हुई करीब डेढ़ घंटे की तेज बारिश ने आमजन को गर्मी से तो बहुत बड़ी राहत प्रदान कर दी लेकिन जोरदार बारिश ने कहीं ना कहीं लोगों के लिए एक परेशानी भी खड़ी कर दी है. 

सुबह हुई बारिश ने शहर की कई कॉलोनी और शहर की कई सड़कों को दरिया बना दिया है, जिससे लोगों की दिनचर्या काफी प्रभावित हुई है. लोग अपने घरों में ही बारिश के चलते कैद होने को मजबूर हो गए है. जरुरी कार्यों के लिए बाजार में आए लोगों को शहर में घुटनों-घुटनों पानी से होकर दो-चार होना पड़ा. 

यह भी पढ़ें - सीएम गहलोत के बयान की भाजपा ने की निंदा, कहा सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल

कई वाहन भी पानी में बीच खड़े दिखाई दिए. बारिश इतनी तेज हुई कि बारिश का पानी घरों के अंदर तक प्रवेश कर गया, जिस पर लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी. लोगों ने अपना सामान अन्य दूसरे कमरों और दूसरी मंजिल पर पहुंचाया और बारिश के पानी को बर्तनों की मदद से सड़क पर बाहर फेंकते नजर आए

नगर परिषद को कोसते नजर आए लोग
बारिश होने के बाद कहीं ना कहीं लोग फिर से नगर परिषद को कोसते नजर आए. लोगों का कहना है कि नगर परिषद की उदासीनता के चलते ही हम आमजन को बारिश के दौरान काफी बड़ी परेशानी उठानी पड़ती है. नगर परिषद द्वारा नालों की ठीक ढंग से सफाई ना होने और नालों पर अतिक्रमण हैं और नालों की दैनिक नहीं तो साप्ताहिक सफाई अगर नगर परिषद अपनी जिम्मेदारी समझकर करवाता और नालों को और बड़ा करके शहर की ड्रेनेज व्यवस्था सुधार कर दी जाती तो कहीं ना कहीं लोगों के घरों में पानी अंदर तक नहीं घुसता.

शहर की सड़कों पर घुटनों तक पानी
जोरदार हुई बारिश ने सब तरफ पानी ही पानी कर दिया है. शहर जगन चौराहा हरदेव, नगर कचहरी मोड़, हलवाई खाना, मोदी तिराहा, गडरपुरा रोड, पुराना बस स्टैंड, संतर रोड, आरएसी लाइन सहित कई सड़कें पानी से लबालब हो गई है.

पानी में गिरते नजर आए वाहन चालक
शहर में बारिश के दौरान जो बारिश का पानी सड़कों पर भर गया उसके बाद जब लोग उस पानी से होकर गुजरने लगे तो कई लोग तो सड़कों पर वाहन सहित गिर पड़े. देखा जाए तो सड़कों पर गड्ढे होने की वजह से लोगों को उनका अंदाजा नहीं लगा और पानी के चलते उन गड्डों में चले गए जिससे कई लोग चोटिल भी हुए है.

घरों से बाहर बर्तनों से फेंका पानी
शहर में हुई लगातार तेज बारिश के चलते धौलपुर शहर के कई मोहल्लों में घरों में पानी भर गया, जिसपर लोग घरों से पानी फेंकते नजर आए. वहीं बाहर से अपने घरों के दरवाजों पर पानी ना घुसे उसको लेकर रोक लगाते नजर आए.

Reporter: Bhanu Sharma

धौलपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

{}{}