trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11849912
Home >>Dholpur

Road Accident In Dholpur : शंकरापुरा गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने की भिडंत, हादसे में महिला की मौत, भाई-बहन की हालत नाजुक

Dholpur Road Accident News: राजस्थान के धौलपुर जिले के मनियां थाना इलाके में शंकरापुरा गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दोनों बाइकों की बीच हुई भिड़ंत में एक बाइक पर बैठी बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

Advertisement
Road Accident In Dholpur : शंकरापुरा गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने की भिडंत, हादसे में महिला की मौत, भाई-बहन की हालत नाजुक
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Sep 01, 2023, 12:04 AM IST

Dholpur Road Accident News: राजस्थान के धौलपुर जिले के मनियां थाना इलाके में शंकरापुरा गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दोनों बाइकों की बीच हुई भिड़ंत में एक बाइक पर बैठी बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, तो वहीं हादसे में दो लोग घायल हो गए, जिन्हें पुलिस की मदद से जिला अस्पताल रेफर किया गया है.       

घायल रमाशंकर उम्र 22 साल पुत्र पूरन लोधा निवासी ढोंढे का पुरा ने बताया कि वह अपनी मां मीना देवी उम्र 65 साल को जिला अस्पताल दिखाने के लिए लेकर आया था. मां के साथ उसकी बहन भी उसके साथ बाइक पर मौजूद थी. घायल ने बताया कि अस्पताल से लौटते वक्त शंकरापुरा गांव के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रहे दूसरे बाइक सवार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: खेत में युवक का शव मिलने से मची सनसनी, हत्या कर शव खेतों में फेंका

जिस हादसे में मौके पर ही उसकी मां मीना देवी की मौत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार दोनों भाई-बहन भी घायल हो गए. पुलिस ने मनियां अस्पताल में मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मौके से फरार दूसरे बाइक सवार की तलाश में जुटी है.

Read More
{}{}