trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11312646
Home >>Dholpur

राजाखेड़ा के भगपुरा में बारिश से गिरा कच्चा मकान, मलबे में दबने से बुजुर्ग की मौत

जलभराव की वजह से मकान अचानक बुजुर्ग के ऊपर गिर गया. चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को मलबे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया.

Advertisement
राजाखेड़ा के भगपुरा में बारिश से गिरा कच्चा मकान, मलबे में दबने से बुजुर्ग की मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 21, 2022, 03:58 PM IST

Rajakhera: धौलपुर के राजाखेड़ा विधानसभा के खेरली भगपुरा गांव में बारिश की वजह से एक मिट्टी का कच्चा मकान गिर गया. जलभराव के कारण कच्चे मकान के गिरने से उसके अंदर मौजूद बुजुर्ग गंभीर घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां अस्पताल में इलाज के उसने दम तोड़ दिया. परिजनों ने उसके शव को बिना पोस्टमार्टम कराए घर ले गए.

मृतक के भतीजे ने बताया कि उसके ताऊ की शादी नहीं हुई थी, वह कच्चा मकान बनाकर अकेला ही रहता था. परिजनों ने बताया कि बारिश की वजह से अचानक मकान गिर गया. बुजुर्ग की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को मलबे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया.

बुजुर्ग की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कर दिया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजन उसके शव को बिना पोस्टमार्टम कराए अपने साथ घर ले गए. मामले को लेकर मनियां थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि घटना को लेकर किसी ने थाने में तहरीर नहीं दी है.

Reporter- Bhanu Sharma

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

Read More
{}{}