trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11852785
Home >>Dholpur

Dholpur News: प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- वन नेशन-वन इलेक्शन के नाम पर मुद्दों से भटका रही BJP

Pratap Singh Khachariawas News: धौलपुर जिले के दौरे पर रहे राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा बीजेपी वन नेशन ओपन इलेक्शन को लेकर नाटक कर रही है. बीजेपी मैसेज देकर वोट लेना चाह रही है. देश में बेरोजगारी के चलते हर घंटे में चार युवा आत्महत्या कर रहे हैं.

Advertisement
Dholpur News: प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- वन नेशन-वन इलेक्शन के नाम पर मुद्दों से भटका रही BJP
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Sep 02, 2023, 08:28 PM IST

Dholpur, Pratap Singh Khachariawas News: धौलपुर जिले के दौरे पर रहे राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर जुबानी हमला बोला है. आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार वापसी का दावा करने के साथ भाजपा का जनाधार खत्म करने की बात कही है.

खाचरियावास का बीजेपी पर जुबानी हमला

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि दौसा,करौली,धौलपुर और भरतपुर चार जगह पर खुद गया हूं. राजस्थान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है और लोग कांग्रेस का टिकट मांग रहे हैं. लोगों में चर्चा हैं कि कांग्रेस ने काम किया है. पूरे देश में गहलोत सरकार की वर्किग को पसंद किया जा रहा है.

गहलोत सरकार की वर्किग जनता को पसंद- खाचरियावास 

उन्होंने कहा कि राजस्थान की ओपीएस योजना सभी राज्यों में लागू हो रही है और ओल्ड पेंशन स्कीम का भाजपा विरोध कर रही है. कर्मचारियों को समझ लेना चाहिए की ओल्ड पेंशन स्कीम कांग्रेस ने चालू की है और बीजेपी वाले तो इसका विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी बुजुर्ग,विधवा,पेंशन का भी विरोध कर रही है. फ्री दवा,फ्री इलाज का भी भाजपा विरोध कर रही है.

कांग्रेस जहर नहीं दवाई बांटती है- खाचरियावास 

उन्होंने कहा कि यह वो बीजेपी हैं,जिसने कहा कि कांग्रेस फ्री में दवाई नहीं जहर बांट रही है. कांग्रेस जहर नहीं दवाई बांटती है और बीजेपी वालों का इलाज जनता कर रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव के डर के करण बीजेपी ने दो सौ रूपये गैस सिलेंडर सस्ता कर दिया. बीजेपी डरी हुई है और अब इनको पेट्रोल,डीजल भी सस्ता करना पड़ेगा.

बीजेपी वन नेशन ओपन इलेक्शन को लेकर नाटक कर रही-  खाचरियावास 

उन्होंने कहा बीजेपी वन नेशन ओपन इलेक्शन को लेकर नाटक कर रही है. बीजेपी मैसेज देकर वोट लेना चाह रही है. देश में बेरोजगारी के चलते हर घंटे में चार युवा आत्महत्या कर रहे हैं. देश में इतना बड़ा अडानी घोटाला हो गया. नीरव मोदी,मेहुल चोकसी और विजय माल्या देश के पैसे लेकर भाग गए. इसके बावजूद भी बीजेपी बड़ी-बड़ी बातें कर रही है.

 उन्होंने कहा कि यूपी,एमपी,हरियाणा की कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा खराब है और राजस्थान की कानून व्यवस्था सबसे अच्छी है. आज भी राजस्थान पर लोग भरोसा करते हैं और उद्योग धंधे लगाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी कितना जोर लगा ले, बीजेपी की तो चिमनी चिपने वाली है.

बीजेपी की तो चिमनी चिपने वाली- खाचरियावास 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता राजेंद्र राठौड़,सीपी जोशी,गजेंद्र सिंह शेखावत और सतीश पूनिया सब मिलकर एक महिला पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को निपटाना चाहते हैं और उनको ठिकाने लगाने के लिए रोजाना केंद्र में जाते हैं और जाकर एक ही बात कहते हैं कि इनको आगे नहीं लाना हैं.

बीजेपी में कोई लीडरशिप नहीं- खाचरियावास 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा एक नेता के जिम्मे नहीं निकल रही है. परिवर्तन यात्रा का जिम्मा पूर्व सीएम राजे पर नहीं हैं. सबके अलग-अलग जिम्मे है. बीजेपी में यह लड़ाई चल रही है और कोई लीडरशिप नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की लड़ाई अपनी जगह, लेकिन वह देश को कुछ नहीं दे पायी. बीजेपी ने कहा था की 15 लाख देंगे अच्छे दिन आएंगे, नोटबंदी के 50 दिन दे दो देश को बदल देंगे. बीजेपी ने देश को बदलकर पहले 500,1000 के नोट बंद किये.

ये भी पढ़ें- BJP Parivartan Yatra: दूसरी परिवर्तन यात्रा कल बेणेश्वर धाम से होगी रवाना, अमित शाह करेंगे रवाना

अब 2000 का नोट बंद कर दिया, बीजेपी ने सिर्फ यही काम किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने नोट बदलने का काम किया है महंगाई गरीबी खत्म करने का काम बीजेपी ने नहीं किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की तो पूरी तरह चिमनी चिपेगी और बुरी तरह हारेगी. भाजपा विपक्ष की भूमिका तो पांच साल निभा नहीं पायी और लास्ट में आकर बीजेपी वोट लेना चाहती.

बीजेपी की तो पूरी तरह चिमनी चिपेगी - खाचरियावास 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को चेहरा नहीं घोषित करने पर मंत्री ने कहा कि इससे कांग्रेस को तो फायदा ही फायदा है और बीजेपी जबरदस्त ढंग से बिखराव हैं और कांग्रेस के साथ आम वोटर खड़ा है. बीजेपी वाले तो आपस में बिखरे पड़े हैं. मंत्री खाचरियावास ने कैलाश मेघवाल के बयान को लेकर के कहा कि उन्होंने खुलकर बयान दिया है कि उसे बयान के भी मायने होते हैं. जिसको लेकर बीजेपी को तो बोलने का हक नहीं है.

पहले बीजेपी को कैलाश मेघवाल के बयानों का जवाब देना चाहिए और फिर बात करनी चाहिए. बीजेपी से बर्खास्त विधायक शोभारानी कुशवाहा के आवेदन को लेकर मंत्री ने कहा कि उन्होंने भी आवेदन किया है और इसके बाद में चुनाव समिति निर्णय करेगी और इसके बाद हाईकमान टिकट जारी करेगा. अभी टिकटों का फैसला नहीं हुआ है सिर्फ आवेदन आ रहे है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जब पिटारा खुलेगा तो बीजेपी की अच्छी तरह से चिमनी चिप जाएगी और परमानेंट डिब्बा बंद हो जाएगा. कांग्रेस का पिटारा जब खुलेगा तो जीतने वाले उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे. बीजेपी से बर्खास्त विधायक शोभारानी कुशवाहा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की हैं या नहीं, इसकी उनको कोई जानकारी नहीं है और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का पक्ष मेरे द्वारा रखा जाएगा.

प्रतापगढ़ में महिला को निवस्त्र घुमाने की घटना को लेकर मंत्री खाचरियावास ने बताया कि यह मेरी जानकारी में नहीं हैं और ऐसा कोई कृत्य कर रहा हैं चाहे वो पति ही क्यों ना हो,किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा. उन्होंने अपराधियों को चेलेंज देते हुए कहा कि वो सावधान रहे किसी को भी नहीं छोड़ेंगे.

 

Read More
{}{}