trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11372271
Home >>Dholpur

डकैत केशव गुर्जर गैंग से हुई मुठभेड़ में शामिल बदमाश को पुलिस ने पकड़ा

Keshav Gurjar Gang: डकैत केशव गुर्जर गैंग और पुलिस से हुई मुठभेड़ में शामिल बदमाश को पुलिस ने पकड़ा

Advertisement
डकैत केशव गुर्जर गैंग से हुई मुठभेड़ में शामिल बदमाश को पुलिस ने पकड़ा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 28, 2022, 10:50 PM IST

Keshav Gurjar Gang: धौलपुर जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच हजार रूपये के इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की हैं. पकड़ा गया बदमाश रामोतार उर्फ़ बंटी करीब दो साल पहले मनाखुरी के जंगलो में पुलिस और डकैत केशव गुर्जर गैंग से हुई मुठभेड़ मे शामिल था, जो मुठभेड़ के बाद से ही फरार चल रहा था. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक अवैध बन्दूक 315 बोर मय 3 जिन्दा कारतूस 315 बरामद किए हैं.

बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि बाड़ी सदर थाने के कॉन्स्टेबल अशोक कुमार को सूचना मिली कि एक इनामी बदमाश धन्नू का पुरा और खटाने का पुरा के जंगल के पास देखा गया है, जो किसी वारदात की फिराक में है. ऐसे में कॉन्स्टेबल अशोक कुमार ने मौके पर पहुंच बदमाश की तलाश की. तो बदमाश धन्नू का पुरा गांव की पोखर के पास बैठा हुआ था. पूरी पहचान होने पर उसने सदर पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद एसएचओ हीरालाल और पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा और आरोपी को चारों तरफ से घेर कर पकड़ लिया

जिसके पास से पुलिस को 315 सिंगल शॉट बंदूक और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए है. आरोपी रामअवतार उर्फ बंटी पुत्र रामदल गुर्जर निवासी हीरापुर थाना नादनपुर है, जो डकैत केशव गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बदमाश केशव गुर्जर गैंग का सदस्य है. ऐसे में उससे केशव गुर्जर को लेकर पूछताछ की जाएगी. जो पुलिस की पकड़ में नहीं आ पा रहा है.

पुलिस की दो बार केशव गुर्जर गैंग से मुठभेड़ हुई है,लेकिन हर बार वह भागने में सफल रहा है. पुलिस ने बताया कि दो साल पहले मनाखुरी के जंगल में पुलिस और डकैत केशव गुर्जर गैंग के बीच हुई मुठभेड़ में शामिल था. जिसमे पुलिस का एक सिपाही अवेधश शर्मा गोली लगने से घायल हुआ था.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें-

पुष्कर में कर्नल बैंसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे

Read More
{}{}