trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11315132
Home >>Dholpur

धौलपुर: रोड़ शो पर निकले NSUI और ABVP प्रत्याशी, एसपी ने नियमों के उल्लंघन पर किया गिरफ्तार

धौलपुर में छात्र संघ चुनाव को लेकर एनएसयूआई और एबीवीपी के प्रत्याशी तथा उनके समर्थकों को नियमों का उल्लंघन भारी पड़ गया. इसे लेकर एसपी धर्मेंद्र सिंह ने कार्रवाई करते हुए 5 जनों को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
कार्रवाई  करने पहुंची पुलिस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 23, 2022, 10:31 AM IST

Dholpur: जिले में छात्र संघ चुनाव को लेकर एनएसयूआई और एबीवीपी के प्रत्याशी तथा उनके समर्थकों को नियमों का उल्लंघन भारी पड़ गया. इसे लेकर एसपी धर्मेंद्र सिंह ने कार्रवाई करते हुए 5 जनों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं 10 वाहनों को जप्त किया. जानकारी के मुताबिक राजकीय महाविद्यालय के एबीवीपी के छात्रसंघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सूरज कंसाना वाहनों के काफिले के साथ अपने समर्थकों को लेकर बाजार में रोड़ शो निकाल रहें थे. रोड़ शो जैसे ही गुलाब बाग चौराहे से वाटर बॉक्स की तरफ आगे बढ़ा तो, एसपी धर्मेंद्र सिंह को इसकी सूचना मिली, जिस पर खुद एसपी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस फोर्स को बिना अनुमति के रोड़ शो निकाल रहें प्रत्याशी एवं उसके समर्थकों को गिरफ्तार करने तथा वाहनों को जब्त करने के निर्देश दिए. इससे रोड़ शो में शामिल युवा मौके से भाग गए. हालांकि इस दौरान पुलिस ने कुछ युवाओं को गिरफ्तार कर लिया तथा 6 वाहनों को जब्त कर लिया.

इसके बाद एसपी धर्मेंद्र सिंह राजकीय महाविद्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने कॉलेज परिसर में छात्र संगठनों के झंडे लगे हुए वाहन खड़े दिखाई दिए, जिन पर चुनाव की अनुमति नहीं होने पर 4 वाहनों को जब्त कर लिया गया. वहीं कॉलेज में घूम रहें बाहरी 5 युवाओं को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि बिना अनुमति के रोड़ शो निकालने पर 10 वाहनों को जब्त किया गया है, वहीं कॉलेज परिसर में चुनाव प्रचार के दौरान घूम रहें 5 बाहरी युवाओं को गिरफ्तार किया गया है.

Reporter - Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें

प्यार की तलाश में ये गलतियां कर देती हैं ये राशियां, जिंदगी को करती हैं बर्बाद

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

 

Read More
{}{}