trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11604379
Home >>Dholpur

धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दबोचा

धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने वारदात करने की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Advertisement
धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाश को पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दबोचा
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Mar 10, 2023, 10:45 PM IST

Baseri News: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में इन दिनों सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध हथियार और बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने वारदात करने की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक अवैध देसी टोपीदार बंदूक एमएलगन को जब्त किया है.थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि कांस्टेबल अनिल कुमार की विशेष आसूचना पर आरोपी चंद्ररभान पुत्र गणपत मल्ला उम्र करीब 60 वर्ष निवासी बटेश्वरा थाना सबलगढ़ जिला मुरैना मध्य प्रदेश को वारदात करने की फिराक में हथियार लेकर घूमते हुए घुरैया की दात हल्लूपुरा रोड झिरी थाना सरमथुरा के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिसके कब्जे से पुलिस ने एक टोपीदार देसी अवैध बंदूक एमएल गन हथियार बरामद करने में सफलता हासिल की है.

आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक् में थाना सरमथुरा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सरमथुरा थाना पुलिस आरोपी से अवैध हथियार के बारे में गहराई से जांच पड़ताल में जुट गई हैं.थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान लगातार जारी रहेगा.कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह, कांस्टेबल अभिषेक कुमार , कांस्टेबल अनिल कुमार सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Read More
{}{}