trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11203358
Home >>Dholpur

अमावस्या पर गंगा स्नान कर लौट रहा था परिवार, हो गया सड़क हादसा, 24 लोग घायल

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र में सोमवती अमावस्या पर गंगा स्नान कर लौट रहे दो अलग-अलग परिवारों के साथ सड़क हादसा हो गया. उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर दो अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसे में दोनों परिवारों के 24 लोग घायल हो गए

Advertisement
गंगा स्नान कर लौट रहे दो अलग-अलग परिवारों के साथ सड़क हादसा हो गया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 31, 2022, 04:16 PM IST

Rajakhera: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र में सोमवती अमावस्या पर गंगा स्नान कर लौट रहे दो अलग-अलग परिवारों के साथ सड़क हादसा हो गया. उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर दो अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसे में दोनों परिवारों के 24 लोग घायल हो गए, जिन्हें परिजनों की मदद से राजाखेड़ा और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला यूं है कि राजाखेड़ा विधानसभा के मनियां और राजाखेड़ा थाना क्षेत्र से सटे उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर दो अलग अलग हादसे हो गए. 

पहला हादसा राजाखेड़ा थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर छीतापुरा गांव के पास हुआ. जहां गंगा जी से देवताओं को स्नान करा कर लौट रहे भोगीराम के परिवार के करीब 16 लोग हादसे का शिकार हो गए. मैक्स सवार सभी लोग मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के रहने वाले है. एक ही परिवार के सभी घायल मैक्स में सवार होकर वापस ग्वालियर जा रहे थे, जिनकी मैक्स गाड़ी को छीतापुरा गांव के पास ईंटो से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची राजाखेड़ा पुलिस ने सभी घायलों को राजाखेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया है. 

दूसरा हादसा मनियां और आगरा के बीच बरैठा चौकी के पास उत्तर प्रदेश सीमा में हुआ, जहां सरमथुरा के कछपुरा गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर में अपने देवताओं को सोरो घाट से गंगा जी का स्नान कराकर वापस लेकर लौट रहे थे. परिवार के मुखिया गोहरी लाल ने बताया कि उनके परिवार के 40 घर के लोग तीन ट्रैक्टर में गंगा जी स्नान के लिए गए. जहां अपने देवताओं को स्नान करा कर लौटते वक्त एक ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिस हादसे में 12 लोग गंभीर घायल हो गए, जबकि हादसे में 10 लोगों को मामूली चोटें आई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. दोनों ही हादसों में घायल हुए सभी लोगों को धौलपुर और राजाखेड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें- शराब पीने के बाद धौलपुर में हो गया ये कांड, टूटे हुए कांच से रेता गला

यह भी पढ़ें- जानिए कब से शुरू होगा नौतपा, लेकिन उससे पहले होगी झमाझम बारिश 
Report- Bhanu Sharma

Read More
{}{}