trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11342610
Home >>Dholpur

Dholpur: अवैध हथियार लेकर घूमते हुए युवक को किया गिरफ्तार, एक कट्टा समेत जिंदा कारतूस जब्त

Dholpur: धौलपुर पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूमते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है, साथ ही उसके पास से एक कट्टा समेत जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

Advertisement
Dholpur: अवैध हथियार लेकर घूमते हुए युवक को किया गिरफ्तार, एक कट्टा समेत जिंदा कारतूस जब्त
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 08, 2022, 07:58 PM IST

Dholpur: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन और डीएसपी राजेश चौधरी के सुपरविजन में कस्बे में चलाए जा रहे शरारती तत्वों और अवैध हथियारों के धरपकड़ अभियान के तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध हथियार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक युवक को अवैध देसी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं.

थाना प्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि सरमथुरा कस्बे के आरएसी कैंपस के पास एक युवक अवैध हथियार सहित घूम रहा हैं. सूचना के आधार पर हेड कांस्टेबल हरिओम सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर छापामार कार्रवाई की गई. जिस पर पुलिस ने सरमथुरा कस्बे स्थित आरएसी कैंपस के पास कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक अनीश मीणा पुत्र साहब सिंह मीणा उम्र 21 वर्ष निवासी कुमरपुरा थाना सरमथुरा को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी के कब्जे से एक अवैध कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस जब्त कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक से हथियार के लाइसेंस व परमिशन मांगी तो कोई लाइसेंस और परमिशन होना नहीं बताया गया. जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अवैध हथियार के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस टीम में थाना प्रभारी अनिल गौतम, हैड कांस्टेबल हरिओम सिंह, कांस्टेबल सुमेरसिंह, कांस्टेबल मनोज कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

Reporter: Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान: 3 महीने बाद आज से काम पर लौटे सरपंच लेकिन आपसी खींचतान अब भी जारी

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा में अवैध जुआं-सट्टा पर पुलिस का चला हथौड़ा, 6 जुआरी गिरफ्तार, 22 हजार रुपए बरामद

Read More
{}{}