trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11370731
Home >>Dholpur

Dholpur: वार्ड 7 के बीजेपी पार्षद गणेशी कुशवाह की मोटर ठीक करते समय करंट से हुई मौत

वार्ड नंबर 7 के भाजपा पार्षद गणेशी कुशवाह की विद्युत उपकरण दुरुस्त करते समय करंट लगने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है और पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर मामले में जांच शुरू कर दी हैं.  

Advertisement
 Dholpur: वार्ड 7 के बीजेपी पार्षद गणेशी कुशवाह की मोटर ठीक करते समय करंट से हुई मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 27, 2022, 10:58 PM IST

Dholpur: धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में वार्ड नंबर 7 के भाजपा पार्षद गणेशी कुशवाह की विद्युत उपकरण दुरुस्त करते समय करंट लगने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है और पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर मामले में जांच शुरू कर दी हैं.

दुस्साहस: गोबर लेने गई दलित नाबालिग से स्कूल के बाथरूम में किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय गणेशी कुशवाह पुत्र छुट्टन कुशवाह वार्ड नंबर 7 से भाजपा का पार्षद हैं. घर में बिजली की मोटर खराब होने पर उसे रिपेयरिंग करने की कोशिश कर रहा थे. लेकिन काम करते समय करंट की चपेट में आ गए. घटना के परिजनों में हड़कंप मच गया. नाजुक हालत में परिजनों द्वारा आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया.

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. गणेशी की मौत हो जाने पर परिजनों में हाहाकार मच गया. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया और परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर मामले में जांच शुरू कर दी हैं.

Reporter- Bhanu Sharma

Read More
{}{}