trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11369184
Home >>Dholpur

Dholpur: सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के आभूषण लेकर हुए फरार

शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र के रोजगार कार्यालय के पास धूलकोट धौलपुर में चोरों ने एक सूने मकान को अपना निशाना बना डाला. पीड़ित द्वारा दी जानकारी में चोर सोने चांदी के जेवरात सहित 90 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

Advertisement
Dholpur: सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के आभूषण लेकर हुए फरार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 26, 2022, 10:37 PM IST
धौलपुर: शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र के रोजगार कार्यालय के पास धूलकोट धौलपुर में चोरों ने एक सूने मकान को अपना निशाना बना डाला. पीड़ित द्वारा दी जानकारी में चोर सोने चांदी के जेवरात सहित 90 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल का मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित शिक्षक कन्हैयालाल पुत्र दीनदयाल उम्र 40 साल ने बताया कि वे रोजगार कार्यालय के पास धूलकोट धौलपुर में मानसिंह लोधा के मकान में किराए पर रहते हैं. मेरा पुत्र सीकर में पढ़ाई कर रहा है, जिससे हम मिलने के लिए सीकर गए थे.
 
घर पर कोई नहीं था. चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए दीवार फांदकर मेन गेट के ताले सहित 3 ताले तोड़ते हुए अलमारी में रखी 90 हजार की नगदी, 1 सोने की चेन, 4 अंगूठी सोने की, 6 जोड़ी कान की टॉक्स सोने की, 5 जोड़ी पायल चांदी की, 2 चांदी के गिलास, चांदी के सिक्के आदि को चोर चोरी कर ले गए. पीड़ित ने चोरी की घटना की सूचना निहालगंज पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. 
 
Reporter- Bhanu Sharma
Read More
{}{}