trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11457930
Home >>Dholpur

Dholpur: बाड़ी की नहर में अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Bari News: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड के धनोरा रोड पर ज्ञानी के अड्डा के पास नहर में एक अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि व्यक्ति का शव जिस स्थान पर मिला है वह कोतवाली थाने में आता है. 

Advertisement
Dholpur: बाड़ी की नहर में अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 25, 2022, 10:39 PM IST

Bari, Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड के धनोरा रोड पर ज्ञानी के अड्डा के पास नहर में एक अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहले बाड़ी सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां से मृतक के शव को उठाकर सामान्य अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया. मृतक की पहचान बाड़ी के चवरिया पाड़ा निवासी 50 वर्षीय सफीक पुत्र नन्हे खां के रूप में हुई है. जो गांव-गांव जाकर फेरी लगाकर जीविका उपार्जन करता था. बताया जा रहा है कि व्यक्ति का शव जिस स्थान पर मिला है वह कोतवाली थाने में आता है. ऐसे में मोर्चरी में शव रखवाये जाने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई कोतवाली पुलिस द्वारा कराई गई है.

कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक सफीक पुत्र नन्हे खां चवरिया पाड़ा निवासी था. जो दिमाग से विछिप्त बताया गया है. ऐसे में गांव-गांव फेरी लगाकर काम करता था. गुरुवार को शाम के समय भी लोगों ने इसे धनोरा रोड पर रेल की पटरियों के किनारे कचरा बीनते देखा था. इसके बाद किसी ने शव को नहर में पड़ा देखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी है. सूचना पर सदर एसएचओ हीरालाल मौके पर पहुंचे जिन्होंने शव को नहर से स्थानीय लोगो के सहयोग से बाहर निकाला और बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. बाद में मामला बाड़ी कोतवाली थाने का होने के चलते कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

वहीं, बाड़ी कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह का कहना है कि परिजनों को बुलाकर पंचनामा करा मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है. मृतक 50 वर्षीय अधेड़ है जो दिमाग से कमजोर होने के चलते ऐसे ही इधर-उधर घूमता रहता था और कचरा बीन कर अपना जीवन यापन कर रहा था. पूरे मामले की जांच एएसआई रविन्द्र सिंह द्वारा की जा रही है. घटना को लेकर अभी परिजनों द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

Reporter- Bhanu Sharma

 

यह भी पढ़ें - राजस्थान के इस जिले में भू-माफिया ने हथिया ली नरसिंह भगवान की जमीन,थाने पहुंचे लोग

यह भी पढ़ें - कुक-हेल्परों की चेतावनी- मांग ना मानीं तो राजस्थान की पोषाहार व्यवस्था कर देंगे ठप

Read More
{}{}