trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11949533
Home >>Dholpur

धौलपुर: अर्द्ध सैनिक बल के अधिकारियों और जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च, दिया भयमुक्त मतदान का संदेश

धौलपुर न्यूज: बडरिया गांव में प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों द्वारा आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए समझाइश की.

Advertisement
धौलपुर: अर्द्ध सैनिक बल के अधिकारियों और जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च, दिया भयमुक्त मतदान का संदेश
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Nov 07, 2023, 08:47 PM IST

धौलपुर न्यूज: आगामी विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने, आचार संहिता का सख्त पालन करने, शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने और मतदाताओं को भय मुक्त करने के उद्देश्य को लेकर पुलिस और अर्द्ध सैनिक बल के अधिकारियों व जवानों ने राजाखेड़ा एवं सोने का गुर्जा थाना इलाकों में पैदल फ्लैग मार्च किया.

जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में शांति पूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराने के लिए पुलिस व अर्द्धसैनिक बलों की टुकड़ी द्वारा प्रतिदिन जिले के अलग अलग स्थानों, संवेदनशील व अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों पर फ्लैग मार्च कराया जा रहा है और आमजन से भयमुक्त होकर मतदान का संदेश दिया जा रहा है.

राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव देवखेड़ा, बाबरपुर, बाजना, बड़ी सिंघावली व सोने का गुर्जा थाना इलाके के गांव खोटाबाई, थाने का पुरा, बहेरीपुरा, गोपालपुरा आदि में पुलिस, प्रशासन व पैरामिलिट्री फोर्स के अधिकारियों के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अर्द्ध सैनिक बल की टुकड़ी ने फ्लैग मार्च निकाला. 

विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने व शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने, आचार संहिता का सख्त पालन करने, शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने और मतदाताओं को भय मुक्त करने के उद्देश्य से पुलिस व अर्द्ध सैनिक बल के अधिकारियों व जवानों ने कई वनरेबल व संवेदनशील मतदान केंद्रों पर रूट मार्च निकाल कर मतदाताओं को भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया. बडरिया गांव में प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों द्वारा आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए समझाइश की.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Read More
{}{}