trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11544577
Home >>Dholpur

Dholpur News: ग्रामीणों ने राशन डीलर के खिलाफ किया प्रदर्शन, SDM ने तुरंत लिया एक्शन

राजस्थान में धौलपुर के बाड़ी उपखंड की ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले कोयला गांव के डीलर पर ग्रामीणों द्वारा राशन सामग्री समय पर ना देने का आरोप लगाया गया है.

Advertisement
Dholpur News: ग्रामीणों ने राशन डीलर के खिलाफ किया प्रदर्शन, SDM ने तुरंत लिया एक्शन
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Jan 26, 2023, 11:19 AM IST

Bari, Dholpur News: बाड़ी उपखंड की ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले कोयला गांव के डीलर पर ग्रामीणों द्वारा राशन सामग्री समय पर ना देने का आरोप लगाया गया है.

इस समस्या को लेकर नकसौंदा पंचायत के गांव सनौरा और कोयला सहित आसपास के 2 दर्जन से अधिक पीड़ित महिला पुरूष ग्रामीणों ने बाड़ी एसडीएम ऑफिस पहुंचकर राशन डीलर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए बाड़ी एसडीएम राधेश्याम मीणा को ज्ञापन दिया है. 

यह भी पढे़ं- घरों की साफ-चमकदार फर्श बन रही बर्बादी की वजह! कंगाल होने से पहले हो जाएं सतर्क

इस ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया है कि कोयला गांव का डीलर दो माह से उनको राशन नहीं दे रहा है और दो-तीन महीने पहले जब देता था तब पूरा नहीं देता था. एक माह का देकर दो माह का राशन कार्ड में चढ़ा देता है. साथ ही ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि ऐसा ना करने के लिए डीलर से जब ग्रामीण बोलते हैं तब डीलर उनको गाली देता है. ग्रामीणों ने एसडीएम से अक्टूबर और दिसंबर माह का राशन दिलवाने की ज्ञापन के माध्यम से गुहार लगाई है. साथ ही उस पर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है. 

यह भी पढे़ं- रील बनाने के लिए डांस कर रही थी लड़कियां, मोबाइल पर सू-सू करके चला गया कुत्ता

 

एसडीएम ने तुरंत लिया एक्शन
इस पर बाड़ी एसडीएम राधेश्याम मीणा ने तुरंत डीलर को कॉल करके जानकारी मांगी और ग्रामीणों को पूरा आश्वासन दिया है कि आपके साथ किसी भी तरह की धोखाधड़ी, धांधलेबाजी नहीं होगी. मैं डीलर के खिलाफ निष्पक्ष जांच करके उचित कार्रवाई को अंजाम दूंगा और आपका राशन आपको जरूर मिलेगा. 

इन लोगों ने सौंपा ज्ञापन
ज्ञापन देने वालों में हेम सिंह, कुंवर सिंह, ओंमकार, रिंकू, कुलदीप, बाबूलाल, रामदुलारी, लीला, राजकुमारी, गुड्डी, मीना, शीला सहित दो दर्जन से अधिक ग्रामीण महिला पुरुष उपस्थित रहे.

Read More
{}{}