trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11627765
Home >>Dholpur

Dholpur news: 30 सेकेंड में देखिए चोरों ने कैसे किया बाइक पर हाथ साफ, Watch Video

Dholpur news: बाड़ी शहर में घर में घुसकर चोरी की वारदात, एक बाइक को चंद सेकंड में पार कर दिया, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वारदात, मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement
Dholpur news: 30 सेकेंड में देखिए चोरों ने कैसे किया बाइक पर हाथ साफ, Watch Video
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Mar 26, 2023, 11:42 PM IST

Dholpur news: बाड़ी शहर में बाइक चोर अब घरों में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. मामला बाड़ी शहर की सुनार गली का है. जहां एक बाइक पर सवार होकर आए तीन चोरों ने सुनार गली के भैरव मंदिर परिसर में रखी एक बाइक को चंद सेकंड में पार कर दिया. पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है. जिसमें चोर बाइक को उड़ाकर ले गए. घटना के बाद पीड़ित ने कोतवाली थाने में शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-  Karauli news: जांगिड़ ब्राह्मण समाज के तहसील स्तरीय नऐ पदाधिकारियों ने ली शपथ, वक्ता बोले-शिक्षा पर देंगे जोर

सुनार गली निवासी अविनाश पचौरी ने बताया कि उनकी बाइक रोज की तरह भैरव बाबा मंदिर के गेट के अंदर रखी थी. जिसका लॉक लगा हुआ था तीन चोर सुनार गली में एक बाइक से आए और मंदिर परिसर में रखी बाइक को देख रुक गए. एक चोर अपनी बाइक को लेकर आगे चला गया. दो चोरों ने कुछ ही सेकेंड के अंदर मंदिर परिसर में रखी बाइक को पार कर दिया.

ये भी पढ़ें- भीलवाड़ा में Right to Health Bill का विरोध हुआ तेज, स्वास्थ्य सेवांए बंद कर डॉक्टर्स ने मनाया ब्लैक डे

इस दौरान पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके फुटेज पुलिस को सौंपे हैं. जिससे चोरों की शिनाख्त हो सके. वहीं इसको लेकर कोतवाली थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी का कहना है कि बाइक चोरी की घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है, जो फुटेज हैं उनसे चोरों के फोटो लेकर विभिन्न थानों में भेजे गए हैं चोरों की तालाश जारी है.

ये भी पढ़ें-  Beawar news: कांग्रेस सेवादल का राष्ट्रीय ध्वज वंदन कार्यक्रम संपन्न, कर्नल जार्ज डिक्सन की मजार पर किए पुष्प अर्पित

Read More
{}{}