trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11737695
Home >>Dholpur

धौलपुर: अब कौन कराएगा चार बेटियों की शादी, मजदूर की इस वजह से हुई दर्दनाक मौत

धौलपुर न्यूज: गैंगसा मशीन पर पत्थर ब्लॉक से दबकर मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

Advertisement
धौलपुर: अब कौन कराएगा चार बेटियों की शादी, मजदूर की इस वजह से हुई दर्दनाक मौत
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Jun 14, 2023, 05:16 PM IST

Dhoplpur: सरमथुरा उपखंड में भिंडीपुरा गांव के पास स्थित गोपालजी स्टोन इंडस्ट्रीज गैंगसा पर पत्थर ब्लॉक के नीचे दब जाने से मशीन पर कार्य कर रहे एक मजदूर की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. घटना की सूचना लगते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और घटना की सूचना सरमथुरा थाना पुलिस को दी गई.

जिस पर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंच मृतक मजदूर के शव को कब्जे में लेकर सरमथुरा अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है.

गैंगसा मशीन पर मजदूरी करने गया था मृतक

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक नवल सिंह मीणा पुत्र सनुआ मीणा उम्र करीब 45 वर्ष भिंडीपुरा थाना सरमथुरा का निवासी था. जो कि रोज की तरह भिंडीपुरा गांव के पास स्थित गैंगसा मशीन पर मजदूरी करने गया हुआ था.

ब्लॉक के नीचे दब गया और मजदूर की दर्दनाक मौत  

जहां पर गैलंट्री में पत्थर ब्लॉक पुलिंग करते समय ब्लॉक के नीचे दब गया और मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. मृतक अधेड़ मजदूरी करके अपने परिवार का लालन पालन कर रहा था . 

मृतक के चार लड़की और दो लड़के 

मृतक के चार लड़की एवं दो लड़के है. जिनमें से अभी कुछ दिन पूर्व ही मृतक ने चार लड़कियों की सगाई की थी. जिनकी अभी शादी होना बाकी है. अब उसके परिवार के सामने चारों बेटियों की शादी कर ने एवं परिवार के लिए रोजी रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है. वही सरमथुरा थाना पुलिस पूरी घटना की गहराई से जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः 

जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने छोड़ा गंदा पानी, डोटासरा बोले- जैसे लोग, वैसा पानी

राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का खतरा, इन इलाकों में भारी तूफानी बारिश की चेतावनी

Read More
{}{}