Home >>Dholpur

Dholpur News: बस का इंतजार कर रही थी बजुर्ग महिला, ट्रैक्टर की टक्कर से मिली बेचारी को मौत

Dholpur News: शहर के बस स्टैंड स्थित सर्विस रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने कचरा उठा रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. सामने बस का इंतजार कर रही महिला को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है.

Advertisement
Dholpur News: बस का इंतजार कर रही थी बजुर्ग महिला, ट्रैक्टर की टक्कर से मिली बेचारी को मौत
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Jun 07, 2024, 07:54 PM IST

Dholpur News: शहर के बस स्टैंड स्थित सर्विस रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने कचरा उठा रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. सामने बस का इंतजार कर रही महिला को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं, ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है.

घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बुजुर्ग महिला के शव को कब्जे में लेकर निहालगंज थाना पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

घटना के चश्मदीद श्यामवीर सिंह ने बताया एक दिन पूर्व उसकी नानी 70 वर्षीय जावित्री देवी पत्नी विक्रम सिंह निवासी अलीगढ़ उसके ताऊ के घर आई थी. गुरुवार नानी जावित्री देवी को छोड़ने के लिए बस स्टैंड पर आया था. बस स्टैंड के सामने सर्विस रोड पर आगरा की तरफ जाने वाली बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान मुरैना की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे डंपर ने नगर परिषद की सफाई का कचरा उठा रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी.

डंपर की टक्कर इतनी भयानक थी कि उसके प्रेशर से ट्रैक्टर काफी आगे तक चला गया और बुजुर्ग महिला को चपेट में ले लिया. दुर्घटना में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना को अंजाम देखकर डंपर चालक मौके से फरार हो गया. हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी. बुजुर्ग महिला को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना से परिजनों में हाहाकार मच गया. जिला अस्पताल पर परिजन एवं रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई. महिला के शव को पुलिस ने मुर्दाघर में रखवा दिया है.

निहालगंज थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया डंपर एवं ट्रैक्टर की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत हुई है. डंपर चालक दुर्घटना अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है. सीसीटीवी फुटेज खंगालकर गाड़ी को चिन्हित कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम कराकर लाश परिजनों को सुपुर्द की जाएगी.

{}{}