trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11841021
Home >>Dholpur

धौलपुर न्यूज: नकबजनी की वारदात का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर न्यूज: नकबजनी की वारदात का खुलासा पुलिस की टीम ने कर दिया है. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
धौलपुर न्यूज: नकबजनी की वारदात का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Aug 25, 2023, 03:28 PM IST

धौलपुर: शहर के भामतीपुरा स्थित अस्पताल कर्मचारी के घर में घुसकर करीब पांच दिन पूर्व हुई नकबजनी की वारदात का कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों से पुलिस चोरी गए माल की बरामदगी के प्रयास कर रही है.

 बदमाशों ने नकबजनी की वारदात को दिया अंजाम

कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि 18 और 19 अगस्त की मध्य रात्रि को अस्पताल के रिटायर्ड कर्मचारी भरोसी पुत्र मुन्ना के घर कुछ बदमाशों ने नकबजनी की वारदात को अंजाम दिया था.

जिस वारदात में बदमाश करीब 3 लाख रुपए के सोने और चांदी के आभूषणों को पार कर ले गए थे. मामले की जांच कर रहे रेल चौकी प्रभारी मोहन मीणा को तकनीकी साक्ष्यों से पता चला कि नकबजनी की वारदात को पीड़ित भरोसी के पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ उसके साथियों ने अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि तकनीकी साक्ष्यों से मिली जानकारी के बाद वारदात में शामिल दो बदमाश राजकुमार पुत्र गोपी निवासी पुराना शहर और अमर पुत्र पप्पू निवासी भामतीपुरा के जेल रोड पर होने की सूचना मिली. जिस सूचना पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि नकबजनी में शामिल एक बदमाश अमर पीड़ित के पड़ोस में रहता है. जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद माल की बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे. वही वारदात में शामिल दूसरे बदमाशों की भी पहचान कर ली गई है. जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें

सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?

राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई

चांदी ही चांदी: गेम खेलने की निकली नौकरी, 3 लाख से ज्यादा हफ्ते का मिलेगा पेमेंट

चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद इन कंपनियों के शेयरों में जबरदस्त तेजी!

Read More
{}{}