trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11663264
Home >>Dholpur

MLA मलिंगा ने बाड़ी को दी सौगात, नींव का पत्थर रख 4 करोड़ 95 लाख की कीमत के एनीकट का किया शिलान्यास

Dholpur,Bari news: धौलपुर जिले के बाड़ी शहर के राम दरबार आश्रम के पास एनीकट बनेगा. जिसका  शिलान्यास विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भूमि पूजन के साथ नीम का पत्थर रख काम का शुभारंभ किया गया.

Advertisement
MLA मलिंगा ने बाड़ी को दी सौगात, नींव का पत्थर रख 4 करोड़ 95 लाख की कीमत के एनीकट का किया शिलान्यास
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Apr 22, 2023, 12:32 PM IST

 Dholpur,Bari news: धौलपुर जिले के बाड़ी शहर के जल संसाधन से जुड़ी मुख्य नदी जो राम सागर बांध से निकलती है. उस पर राम दरबार आश्रम के पास एनीकट बनाया जा रहा है. जिससे नदी में हमेशा पानी बना रहे. ऐसे में जल संसाधन विभाग के जरिए कराए जा रहे इस कार्य का विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भूमि पूजन किया और नीम का पत्थर रख काम का शुभारंभ किया गया.

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

समूचे प्रदेश में विकास हुआ
बाड़ी उपखंड इलाके में बामनी नदी पर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने नवीन एनीकट निर्माण का विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना कर एवं पट्टिका का अनावरण कर शिलान्यास किया. 4 करोड़ 95 लाख की लागत से बन रहे एनीकट से वाटर लेवल में भारी इजाफा होगा. इसके साथ पशु पक्षी एवं वन्यजीवों को भी राहत मिलेगी विधायक ने पूजा अर्चना के बाद पट्टिका का अनावरण किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के साढ़े चार साल के शासनकाल में समूचे प्रदेश में विकास के क्षेत्र में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

 विकास पुरुष के रूप में स्थापित विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व ब्लाक अध्यक्ष विनीत कुमार शर्मा ने कहा कि विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में विकास पुरुष के रूप में स्थापित हुए हैं. मलिंगा ने विधानसभा क्षेत्र के बुनियादी ढांचे को दुरुस्त करने के साथ समाज के हर व्यक्ति के दुख दर्द में शामिल होकर सच्चे राजनेता का धर्म निभाया है. पीसीसी सदस्य सत्य प्रकाश शर्मा ने कहा विधायक मलिंगा के समय समाज के हर वर्ग ने राहत महसूस की है. आमजन की समस्याओं के समाधान होने के साथ विकास की बड़ी आधारशिला रखी गई है.

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

 

Read More
{}{}