Home >>Dholpur

Dholpur news: बाड़ी में बदमाशों ने मचाया आतंक, कांवड़ियों से लुटे नगदी

Dholpur news: धौलपुर के बाड़ी कस्बा में सरमथुरा थाना क्षेत्र के दीवानपुरा निवासी करीब एक दर्जन लोग दो दिन पूर्व सोरों गंगाजी से उपखंड सरमथुरा के महाकाल को गंगाजल का अभिषेक कराने के लिए कावड़ यात्रा पर निकले थे. 

Advertisement
Dholpur news: बाड़ी में बदमाशों ने मचाया आतंक, कांवड़ियों से लुटे नगदी
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Sep 23, 2023, 03:07 PM IST

Dholpur news: धौलपुर के बाड़ी कस्बा में सरमथुरा थाना क्षेत्र के दीवानपुरा निवासी करीब एक दर्जन लोग दो दिन पूर्व सोरों गंगाजी से उपखंड सरमथुरा के महाकाल को गंगाजल का अभिषेक कराने के लिए कावड़ यात्रा पर निकले थे. इस दौरान उनके साथ एक बाइक भी थी. जिस पर जरूरत का सामान रखा हुआ था. देर रात जब यह कावड़िये बाड़ी कस्बे के बाईपास से गुजर रहे थे तो तीन बदमाशों ने आगे चल रही उनकी बाइक को रोका और हथियार दिखाकर बाइक चालकों से मारपीट करते हुए मोबाइल नगदी और बाइक को छीनकर ले गए. 

जब तक पीछे से अन्य कावड़िये मौके पर पहुंचे. आरोपी फरार हो गए. घटना के बाद कांवड़ियों के साथ मौके पर पहुचे उनके परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है. कोतवाली पुलिस द्वारा आक्रोशित कावड़ियों से समझाईश की जा रही है. जानकारी के अनुसार सरमथुरा के दीवानपुरा निवासी लज्जाराम पुत्र श्रीलाल मीणा, मानसिंह पुत्र रामदयाल मीणा, देवेंद्र पुत्र बच्चूसिंह मीणा के साथ गांव के ही कुछ अन्य लोग कावड़ यात्रा पर निकले थे और देर रात बाड़ी बाईपास से गुजर रहे थे. 

यह भी पढ़े- Trending Quiz : वो कौन सा पौधा है, जो दवा भी है और जहर भी?

इस दौरान करीब रात 2 बजे सामने से आए तीन बदमाशों ने के उनको कट्टा दिखाया और उनकी बाइक को रोका और बाइक पर बैठे लज्जाराम एवं मानसिंह की मारपीट की. दोनों से दो मोबाइल और रुपए छीनकर बाइक को लेकर तीनो बदमाश भाग गए. जब तक अन्य कावड़िये आये तो उनको घटना की जानकारी हुई. इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. कोतवाली थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह का कहना है की घटना को लेकर रात से ही पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. पीड़ित कांवड़ियों द्वारा थाने में जो रिपोर्ट दर्ज कराई गई है उसे पर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े- Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: राघव की दुल्हनिया बनने को तैयार परिणीति, जश्न में डूबा पूरा प

सरमथुरा में है महाकाल का मेला
सरमथुरा कस्बे में महाकालेश्वर का आज से मेला प्रारंभ होने जा रहा है. जिसको लेकर ही यह कावड़ यात्रा निकाली थी. और दीवानपुरा के लोग महाकाल को गंगाजल का अभिषेक करने के लिए कावड़ लाए थे लेकिन रास्ते में यह वारदात हो गई.सभी लोगों में घटना को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है.

{}{}