trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12084302
Home >>Dholpur

धौलपुर न्यूज: लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर ममता भूपेश का बयान, जानिए क्या कहा?

राजस्थान न्यूज: ममता भूपेश ने कहा मोदी सरकार राम के नाम पर वोट मांग रही है. भगवान राम प्रत्येक इंसान की आत्मा एवं मन में बसते हैं. अब राम के नाम पर जनता वोट नहीं देगी. 

Advertisement
धौलपुर न्यूज: लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर ममता भूपेश का बयान, जानिए क्या कहा?
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Jan 29, 2024, 01:32 PM IST

धौलपुर न्यूज:  धौलपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंची कांग्रेस की पूर्व मंत्री एवं लोकसभा पर्यवेक्षक ममता भूपेश ने सर्किट हाउस में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी की बैठक लेकर आगामी विधानसभा चुनाव का फीडबैक लिया है. लोकसभा चुनाव के 24 दावेदारों ने पर्यवेक्षक को आवेदन भी दिए हैं. कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर पूर्व मंत्री ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है. मोदी सरकार पर राम के नाम पर वोट मांगने के साथ विगत 10 साल में रोजगार एवं बुनियादी समस्याओं को लेकर भ्रम पैदा करने की बात उन्होंने कही.

पूर्व मंत्री एवं लोकसभा पर्यवेक्षक ममता भूपेश ने कहा कि करौली धौलपुर संसदीय क्षेत्र का दौरा किया है. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी जोश है. आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस करौली धौलपुर संसदीय सीट अच्छे वोटों से जीत हासिल करेगी. मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा के विगत 10 साल में लोगों के अंदर भ्रम पैदा किया है. 15 लाख एवं रोजगार देने का लोगों को लालच दिया था लेकिन मोदी सरकार लोगों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी है.

राम नाम के नाम पर मांग रहे वोट

ममता भूपेश ने कहा मोदी सरकार राम के नाम पर वोट मांग रही है. भगवान राम प्रत्येक इंसान की आत्मा एवं मन में बसते हैं. अब राम के नाम पर जनता वोट नहीं देगी. जनता को पेट भरने के लाले पड़ रहे हैं. युवाओं को रोजगार,शिक्षा एवं महिलाओं को सुरक्षा चाहिए. उन्होंने कहा बुनियादी समस्याओं को लेकर कांग्रेस आगामी लोकसभा विधानसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था, बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार, वर्ष 2014 से मोदी ने सत्ता संभाली है, तब से महंगाई लगातार बढ़ रही है. पेट्रोल डीजल एवं गैस के दामों में भारी इजाफा हुआ है. पिछली शताब्दी की बात की जाए तो सबसे ज्यादा महंगाई मोदी सरकार में देखी जा रही है.

ममता भूपेश ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी योग्य एवं शिक्षित उम्मीदवार को वरीयता देगी. उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने आठ सांसद मैदान में उतारे थे. कांग्रेस पार्टी निर्णय लेकर उम्मीदवारों का फैसला करेगी. क्षेत्रीय सांसद डॉक्टर मनोज राजोरिया पर भी हमला बोलते हुए कहा कि पर्यटक की तरह जिले में घूमने आते हैं. लोगों के कोई काम नहीं करते है. उन्होंने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी और पिछले चुनाव कि अपेक्षा कांग्रेस राजस्थान प्रदेश में बढ़त बनाकर आएगी.

Read More
{}{}